फ्लॉप अभिनेत्री हैं ट्विंकल खन्ना, डायरेक्टर ने दिया था ऐसा ऑफर

बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का आज जन्मदिन है। ट्विंकल ने बॉलीवुड में कुछ ही फिल्मों में काम किया और फिर वह लेखक बन गईं। वैसे ट्विंकल बॉलीवुड में मशहूर नहीं हो पाई लेकिन उन्होंने बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानी अक्षय कुमार से शादी की और फिर हमेशा चर्चाओं में रहने लगी। अब तक ट्विंकल कई बार सुर्ख़ियों में आईं हैं। वहीं बीते दिनों ही उन्होंने एक डायरेक्टर के साथ अपने बुरे अनुभव का खुलासा किया। उन्होंने बताया था कि एक डायरेक्टर ने उन्हें राम तेरी गंगा मैली (Ram Teri Ganga Maili) में मंदाकिनी (Mandakini) जैसा झरने वाला पॉपुलर सीन करने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया जिसके बाद डायरेक्टर ने उनसे कभी बात नहीं की और ना ही कभी उन्हें अन्य किसी फिल्म में कास्ट किया।

जी हाँ, बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में ट्विंकल ने कहा, 'मैंने वाइट कुर्ता पहना था और एक रेन सॉन्ग की तैयारी कर रही थी और डायरेक्टर जो शॉल ओढ़कर मेरे पास आए, वो गुरु दत्त की नकल कर रहे थे, और उन्होंने मुझसे कहा, अगर मैं कहूं कि तुम मंदाकिनी की तरह सीन दो तो तुम क्या कहोगी? मैंने कहा , मैं दो चीज़ें कहूंगी। पहली चीज़ मैं ना कहूंगी और दूसरी बात आप राज कपूर नहीं हैं। इसके बाद उस डायरेक्टर ने मुझसे दोबारा कभी बात नहीं की और ना ही मुझे दोबारा अपनी किसी फिल्म में लिया, ये भयावह एक्सपीरियंस था लेकिन किसी को तो स्टेंड लेना था।'

आप सभी को बता दें कि ट्विंकल ने फिल्म मेला में रेन सॉन्ग किया था जिसके डायरेक्टर धर्मेश दर्शन थे जो कि शॉल पहनने के लिए मशहूर थे। हालाँकि मेला एक फ्लॉप फिल्म थी जिसमें आमिर खान और फैजल खान भी थे। इस फिल्म के बाद ट्विंकल ने बहुत कम फिल्मों में काम किया और वह हमेशा ही एक फ्लॉप एक्ट्रेस कहलाई। फिलहाल ट्विंकल एक लेखक है और दो बच्चों की माँ हैं।

दर्द में शमिता को देख सपोर्ट में उतरीं बहन शिल्पा

3 लाख की ड्रेस पहनकर उर्वशी ने उड़ाई फैंस की नींदें

‘अतरंगी रे’ देखने के बाद रोने लगे सैफ और अमृता सिंह, जानिए क्यों?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -