आखिर किस चीज से आज भी डरते है करण कुंद्रा
आखिर किस चीज से आज भी डरते है करण कुंद्रा
Share:

टीवी और बॉलीवुड के जाने माने एक्टर करण कुंद्रा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं आज करण कुंद्रा अपना जन्मदिन मना रहे है. तो चलिए आज करण के जन्मदिन पर जाने उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें....

और 1921 कैसे मिली ?: उन्होंने कुछ समय पहले इंटरव्यू में कहा था कि फिर उनका एक दिन कॉल आया और वो मुझे एक वेबसीरीज के लिए कास्ट करना चाहते थे. फिर 4 साल केबाद मैं एक दिन विक्रम सर से मिलने गया. उन्होंने मुझेस्क्रिप्ट सुनाई, तो मुझे लगा की वो वेब सीरीज होगी.लेकिन वो तो पूरी बड़ी फिल्म थी. और उन्होंने जरीनखान से पहले ही बात कर ली थी. और उस समय मुझेपता चला की इतने बड़े लोगों के साथ फिल्म करने कोमिल रहा है.

शूटिंग के बारे में बताइये ?: हमने यॉर्कशायर में ही पूरी फिल्म शूट की है, जहां कई ऐसी घटनाएं घटी, जिसकी वजह से डर भी लगता था,फोटो में अलग लाग चेहरे भी आ जाते थे.

मुबारकां कैसे मिली: करण ने एक इंटरव्यू में कहा कि "मैं रोडीज और टीवी के शो कर रहा था, उस समय अनीस भाई (अनीस बज्मी) का कॉल आया , और बड़ा ही तगड़ा रोल था, वो पंजाबी लड़के की कहानी थी ,और उस समय मैंने अनीस भाई को हाँ कहा, औरमुबारकां में अर्जुन बन गया. उसके पूरा होने के 20 -25दिन बाद 1921 शुरू हो गयी".

डर लगता है : दुखी होने से डर लगता है. मैंने जिंदगी में बहुत सारे उतार चढ़ाव देखें हैं. मेरे पिताजी ने 200 रुपये से शुरुआत की थी, घर में मैं सबसे छोटा था , हमारी 750 फैक्ट्री भी बंद हो गयी थी. तो मैंने वो दौर भी देखा है.इसलिए ख़ुशी बहुत जरूरी है. रीयल इंसान आपके इर्दगिर्द होना बहुत जरूरी है.

शूट एन्जॉय करते हैं: फिल्में या टीवी के शो करता हूँ, पैक के बाद तुरंत घर और फॅमिली के पास चला जाता हूँ.

डैड की कोई बात याद आती है: जी वो हमेशा कहते थे की तू कुछ भी करेगा, पर भूखानहीं मरेगा. काम और फॅमिली के साथ आगे बढ़ता जारहा हूँ.

जरीन के साथ काम करना कैसा रहा: बहुत ही अच्छा अनुभव था और काफी बातें सीखने को मिली.

सुशांत केस को लेकर चेतन भगत ने दिया होश उड़ाने वाला बयान

बढ़ती उम्र को भी मात देती है इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती

सुशांत के फैन ने दी सैमुअल को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -