बॉलीवुड की हसीन अदाकारा को जन्मदिन की बधाई
बॉलीवुड की हसीन अदाकारा को जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री याना गुप्ता अपने ज़माने की एक बड़ी ही खूबसूरत अदाकारा है. 23 अप्रैल 1979 को जन्मी याना भारतीय मूल की अभिनेत्री हैं जिनका जन्म Czech में हुआ था. बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने के साथ-साथ याना टीवी की दुनिया में भी काफी एक्टिव थी. याना ने 'लाइफ में एक बार' टीवी सीरियल में काम किया था.

बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माने से पहले याना मॉडलिंग की दुनिया में भी अपना रंग बिखेर चुकी हैं. फिलहाल वह एक ऑथर के रूप में मुंबई में काम कर रही हैं. याना गुप्ता ने साल 2001 में सत्यकाम गुप्ता से शादी की थी, जिसके चार साल बाद यानि 2005 में वह उनसे अलग हो गई. बॉलीवुड में याना ने बहुत ही कम समय में एक अच्छी छवि बना ली थी. याना का एक गाना अभी भी लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है, जिसके रिलीज़ होते ही वह रातों रात एक स्टार बन गई थी, वो गाना है "बाबूजी ज़रा धीरे चलो".

याना को उनकी खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है. याना ने बॉलीवुड की कई फिल्में, 'मर्डर 2', 'दम', 'चलो दिल्ली', 'रक्त', 'कैसे कहें' जैसी कई फिल्में की हैं. बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ याना ने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी अपनी रुची दिखाई है. आज याना को उनके 39वे जन्मदिन पर न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से ढेर सारी बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फोटोशूट के लिए न्यूड हुई कॉर्टनी कार्दशियन

सलमान के इस दोस्त की बेटी करेगी 'दबंग 3' से डेब्यू

आखिर मिल गई शमिता शेट्टी को फिल्म...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -