हैप्पी बर्थडे टू सागरिका घाटगे
हैप्पी बर्थडे टू सागरिका घाटगे
Share:

आज हम आपके लिए बहुत ही सेक्सी मॉडल और एक्ट्रेस सागरिका घाटगे की तस्वीरें लेकर आए है. आप सभी को बता दें की आज सागरिका अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. आज इनके जन्मदिन के मौके पर हम आपके लिए इनकी कई तस्वीरें लेकर आए है जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है. आप सभी को बता दें की सागरिका ने 23 नवम्बर 2017 को इंडियन क्रिकेटर जहिर खान से शादी की है.

सिंपल सी दिखने वालीं सागरिका असल जिंदगी में एक राजकुमारी हैं. सागरिका के पिता विजयेंद्र घटगे हिंदी फिल्मों के पॉपुलर सेलेब्रिटी हैं. साथ ही सागरिका की दादी सीता राजे घटगे इंदौर के महाराजा तुकोजीराव होल्कर की बेटी थीं. सागरिका और जहीर खान का रिश्ता उस समय लोगों के सामने आया जब दोनों साथ में युवराज सिंह और हेजल कीच के रिसेप्‍शन पर पहुंचे थे. दोनों एक-दूसरे को करीब 6 महीने से डेट कर रहे थे.

सागरिका इंस्टाग्राम पर अक्सर बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती है अभी हाल ही में अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर इन्होने लिखा है, "Happy new year to all - may this new year be beautiful and full of love, happiness and lots and lots of adventure. #2018". आज के इस ख़ास मौके पर न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से सागरिका को उनके 32वे जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

असल ज़िन्दगी में राजकुमारी हैं यह अभिनेत्री

सागरिका से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

युवराज और हेजल के बीच कोन आया ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -