हैप्पी बर्थडे
हैप्पी बर्थडे "सिंघम गर्ल"
Share:

करोड़ों युवा दिलों पर राज करने वाली एक वालीबुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल उर्फ़ "सिंघम गर्ल" आज 19 जून को अपना 32 वा जन्मदिन मना रही है.

काजल अग्रवाल वालीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल,तेलगु फिल्मों की एक खूबसूरत, दमदार अभिनय का लोहा मनवाने वाली एक सफल अभिनेत्री है. इन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत वॉलीबुड फिल्म "क्यों! हो गया न" से शुरू की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन आदि ने भी काम किया है.

19 जून 1985 मुंबई महाराष्ट्र में जन्मी पत्रकारिता में स्नातक करने वाली काजल अग्रवाल अभिनय के क्षेत्र में एक जाना माना नाम बनकर उभरी है. इन्होंने 2004 से 2016 तक करीब 40 फिल्मो में छोटे बड़े अभिनय किये हैं. एक वाक्या काजल अग्रवाल के सांथ 2014 में हुआ था, जब "FHM" मैगजीन के लिए उन्होने फोटोशूट करवाया था. जिसमे वह टॉपलेस नजर आ रहीं थी. इस बात का भारी विरोध एवं विवाद हुआ.और काजल ने फोटो में छेड़छाड़ का आरोप लगाकर मामला रफा दफा कर दिया था.

दूसरा वाक्या 2016 में हुआ था, जब एक गाने की शूटिंग के दौरान उनके को-स्टार ने उनकी कमर में हाथ लगा के जोर से दबोच लिया था, इससे वह अनस्टेबल हो गयी थी. अभी हाल ही में काजल अग्रवाल बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा से खफा हो गयी थी. हुआ यूँ था कि एक फिल्म "दो लफ़्ज़ों की कहानी" में एक इंटिमेट सीन शूट करना था. शूटिंग के दौरान रणदीप हुड्डा ने किसी स्क्रिप्ट को फॉलो किये वगैर उन्हें किस कर लिया था.  काजल इस अप्रत्याशित वाकये से एक दम शॉक्ड रह गयी और रुष्ट हो गयी. हलाकि बाद में उन्होंने रणदीप हुड्डा के साथ वो सीन कम्पलीट किया.

फिलहाल अभी काजल अग्रवाल एक अच्छी हिंदी फिल्म की स्क्रिप्ट की तलाश में हैं. उन्होंने फिल्मे तो बहुत की हैं लेकिन 2009 में रिलीज फिल्म मगधीरा ने काजल अग्रवाल को एक नयी दिशा दी, एक नयी पहचान दी. यह फिल्म उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुई.

हैप्पी बर्थडे छुईमुई गर्ल 'काजल अग्रवाल'

इंडियन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल आज मना रहीं है अपना 32वां जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -