हैप्पी बर्थडे छुईमुई गर्ल 'काजल अग्रवाल'
हैप्पी बर्थडे छुईमुई गर्ल 'काजल अग्रवाल'
Share:

बॉलीवुड के साथ ही साथ साउथ इंडस्ट्री में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली खूबसूत एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का आज जन्मदिन है. अभिनेत्री काजल अग्रवाल जो के आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. काजल अगवाल जो के बॉलीवुड में तो चर्चित है ही साथ ही साथ उन्होंने साउथ की भी बहुत सी सफलतम फिल्मो में अपने अभिनय कौशल का जलवा बिखेरा है. अभी हाल ही  में काजल अग्रवाल जब बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा संग एक फिल्म दो लफ्जो की कहानी की शूटिंग में व्यक्त थी तो  उन्हें एक शॉट के दौरान रणदीप हुड्डा कजे संग में इंटिमेट सीन को शूट करना था. तो उस दौरान काजल अग्रवाल के साथ में एक इंटरेस्टिंग फैक्ट्स हो गया.

बात 2016 की है जब फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' की शूटिंग चल रही थी. शूटिंग के दौरान एक्टर रणदीप हुड्डा को-स्टार काजल अग्रवाल के साथ एक इंटीमेट सीन शूट करने की तैयारी कर रहे थे. हालांकि सीन के दौरान रणदीप ने बगैर किसी स्क्रिप्ट को फॉलो किए उन्हें KISS कर लिया. काजल अचानक हुए KISS के लिए तैयार नहीं थी और वो शॉक्ड रह गईं. उन्होंने सीन रुकवा दिया और वहां से नाराज होकर चली गईं. हालांकि,  कहानी की डिमांड पर काजल ने बाद में रणदीप के साथ किसिंग सीन शूट किया था. फिर बाद में यह मामला पूरी तरह से शांत हो गया. इसके बाद काजल  ने 2014 में 'एफएचएम' मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया था. जिसमे वह टॉपलेस नजर आ रही थी. जिसके बाद काफी विवाद हुआ था. फिर बाद में काजल ने अपनी सफाई में कहा की मेरे इस फोटो के साथ में छेड़छाड़ की गई है.

काजल का एक और किस्सा है. जब एक जून 2016 में एक साउथ फिल्म के फाइनल शेड्यूल के गाने की शूटिंग के दौरान काजल अग्रवाल को उनके को-स्टार ने कमर में हाथ लगा के जोर से दबोच लिया था. इससे काजल के मुंह से चीख निकल गई थी और वो अनस्टेबल हो गई थीं. अभी बहरहाल काजल अग्रवाल किसी अच्छी बॉलीवुड फिल्म की स्क्रिप्ट के तलाश में है. काजल ने बॉलीवुड की कई फिल्मे की है जिसमे है. 2009 में रिलीज़ हुई 'मगधीरा' काजल के करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हुई. स्पेशल26 ,सिंघम, क्यों हो गया ना, दो लफ्जो की कहानी, और भी कई फिल्मे में है जिसमे की हमे उनका दमदार अभिनय देखने को मिला है.   

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक है हुमा कुरैशी, देखिए तस्वीरें

सितम्बर में चीन में रिलीज होगी बाहुबली 2

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -