डेव्यू फिल्म में बेस्ट एक्टर का अवार्ड पाने वाले फरदीन खान को जन्मदिन मुबारक
डेव्यू फिल्म में बेस्ट एक्टर का अवार्ड पाने वाले फरदीन खान को जन्मदिन मुबारक
Share:

एक समय ऐसा था की फरदीन खान जब पर्दे पर इंट्री करते थे तब तालियों और सीटियों की गूंज बंद होने का नाम भी नहीं लेती थी. जी हाँ 90 के दशक में फरदीन को बेस्ट रोमेंटिक और एक्शन हीरो का खिताब हासिल हो गया था. साथ ही फरदीन को अपनी पहली ही फिल्म 'प्रेम अगन' के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिला था. 

तो आइये फरदीन के बर्थडे के मौके पर जानते है ये चमकता सितारा कैसे गुमनामी के अँधेरे में घिर गया और अपना करियर ही बर्बाद कर लिया. कहते है फरदीन खान को शराब और ड्रग्स की लत लग गई थी. जिसके चलते उन्हें पुलिस केस से भी गुजरना पड़ा और इन सब के चलते उन्हें फिल्मे मिलना भी बंद हो गयी. 

फरदीन खान का जन्म  8 मार्च 1974 को मुंबई में हुआ था. इनके पिताजी के नाम फिरोज खान था जो की बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता थे. फरदीन खान ने कई अच्छी फिल्मे की जिनमे प्रेम अगन,हे बेबी,जंगल,लव के लिए कुछ भी करेगा,नो एंट्री तथा अन्य हिट फिल्मो का हिस्सा रहे. हम आपको बता दे की फरदीन खान की आखिरी फिल्म दूल्हा मिल गया थी. जिसके बाद वे स्क्रीन पर कभी नजर नहीं आये.

फरदीन खान फिलहाल अपने मोटापे से जूझ रहे है. खबर है की वे जल्द ही सुपर हिट फिल्म हे बेबी के सीक्वल में नजर आ सकते है. हम सभी फरदीन के कमबैक का वेसव्री से इंतज़ार कर रहे है. एक बार फिर फरदीन को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाये. वे सदा स्वस्थ रहे,खुश रहे और जल्द ही फिल्मो में वापसी करे यही हमारी दुआ है.  

पार्टी में फरदीन व बॉबी का नजर आया डिफरेंट LOOK

सनी देओल के बेटे की फिल्म के लिए मिल गया है शिमला का नया चेहरा

 


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -