37 के हुए 'सीरियल Kisser'.....हैप्पी बर्थडे
37 के हुए 'सीरियल Kisser'.....हैप्पी बर्थडे
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही खास पहचान को कायम करने वाले अभिनेता इमरान हाशमी का आज जन्मदिन है. इमरान हाशमी को इंडस्ट्री में एक ऐसे कलाकार के तौर पर जाना जाता है जिन्होंने अपने 'बोल्ड' अभिनय से दर्शकों के बीच में अपनी एक खास पहचान बनाई है। इमरान हाशमी का जन्म 24 मार्च, 1979 को मुंबई में हुआ था तथा इमरान हाशमी बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकारों में शामिल महेश भट्ट व मुकेश भट्ट के भांजे भी हैं।

इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में अपने करियर की आगाज बतौर सहायक निर्देशक वर्ष 2002 में प्रदर्शित विक्रम भट्ट की फिल्म 'राज' से किया था. इमरान ने वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म 'फुटपाथ' से फिल्मों ने बतौर अभिनेता के रूप में नजर आए थे. बता दे कि इस फिल्में में इमरान हाशमी के संजीदा अभिनय को दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था. इसके बाद वर्ष 2004 में इमरान हाशमी को एक बार फिर से विशेष फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'मर्डर' में काम करने का अवसर मिला।

इस फिल्म में सभी ने इमरान हाशमी व मल्लिका शेहरावत कि जोड़ी को खूब पसंद किया था. यह फिल्म टिकट खिड़की पर सुपरहिट साबित हुई थी। मर्डर फिल्म के बाद अभिनेता इमरान हाशमी की छवि फिल्म इंडस्ट्री में 'किसिंग किंग' के रूप में बन गई इसके बाद वर्ष 2005 में आई फिल्म 'आशिक बनाया आपने' में इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता के बीच काफी बोल्ड और किसिंग सीन फिल्माएं गए।

यह फिल्म भी काफी सुपरहिट रही थी. इसके बाद इमरान हाशमी ने अपनी इस इमेज से हटकर फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' की जिसमे इमरान ने शोएब खान का किरदार निभाया था जो अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहीम से प्रेरित था। इसके बाद इमरान हाशमी ने 'द डर्टी पिक्चर', 'जन्नत 2', 'मर्डर 2' और 'राज 3' जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी अभिनय किया। वह इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज मोहम्मद अजहरउद्दीन के जीवन पर बन रही फिल्म 'अजहर' में कार्य कर रहे है।
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -