हैप्पी बर्थडे टू बंगाली ब्यूटी : बिपाशा बासु

बिपाशा बासु एक भारतीय बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री हैं. उन्हें हिंदी सिनेमा में हॉरर फिल्मों के लिए जाना जाता हैं. वह अब तक बॉलीवुड की कई हॉरर फिल्मों में नजरआ चुकी हैं. बिपाशा हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलगु और बंगला फिल्मों में भी सक्रीय हैं. बिपाशा बासु का जन्म हिंदू बंगाली परिवार 7 जनवरी 1978 नई दिल्ली में हुआ था. उनकी एक बड़ी बहन बिदिशा और छोटी बहन विजेता हैं.

बिपासा बासु ने अपने हिंदी सिनेमा करियर की शुरुआत वर्ष 2001 में अब्बास निर्देशित फिल्म 'अजनबी' से की थी. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आयीं थी. फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल और करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में थे. फिल्म अजनबी में उनका नेगेटिव रोल था, जिसमें उन्हें बेहतरीन अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के फिल्मफेयर पुरस्कार के लिये नामांकित की गई. साल 2003 में प्रदर्शित फिल्म 'जिस्म' बिपाशा के करियर की मत्वपूर्ण फिल्मों में शामिल है, जिसमे बिपाशा के अपोजिट अभिनेता "जॉन अब्राहम" मुख्य भुमिका में थे. बिपाशा और जॉन की जोडी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया और यह फिल्म भी सफल साबित हुई. आज इस ख़ास मौके पर न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से बिपाशा बासु को उनके 39वे जन्मदिन की ढेर सारी बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुर्ख़ियों में बने रहने का टैलेंट हैं जॉन के पास

बिपाशा बसु की इस फोटो में दिख रहा है पति के लिए प्यार

'बेपनाह' प्यार बरसाने जा रही हैं यह टीवी एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -