फिल्मों से ज्यादा लव अफेयर के कारण सुर्ख़ियों में रही बिपाशा

बिपाशा बासु ने हिंदी सिनेमा में जितनी फिल्मों के चर्चा बटोरी उससे कंही ज्यादा मीडिया में उनकी लव लाइफ में सुर्ख़ियों में रही हैं.  हिंदी सिनेमा में कदम रखने के बाद बिपाशा बासु का पहला नाम उनके को-स्टार और अभिनेता डीनो मोरिया के साथ जुड़ा था. डीनो मोरिया उनके साथ कई फिल्मों में नजर आये थे, जिनमे राज, गुनाह, रक्त जैसी फ़िल्में शामिल थीं. हालाँकि दोनों की लव-लाइफ कुछ ही दिन चल सकी और दोनों की राहें जुदा हो गयी.

अभिनेता डीनो मोरिया के बाद बिपाशा बासु का नाम बॉलीवुड हंक जॉन अब्राहम के साथ जुड़ा. बॉलीवुड गलियारों के मुताबिक दोनों ही सितारे अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर थे, लेकिन किसी कारण दोनों के बीच अलगाव हो गया. बिपाशा से अलग होने के बाद जॉन ने बैंकर प्रिया रुन्चाल से शादी रचा ली.

डीनों और जॉन के बाद बिपाशा की जिंदगी में हरमन बावेजा आये. यहाँ तक की दोनों की सगाई भी हो चुकी थीं, लेकिन शादी तक बात आते-आते बिगड़ गयी और एक बार फिर से बिपाशा अकेली रह गयी.

बिपाशा बासु का नाम साउथ स्टार राणा दुगुबत्ती के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों ही सितारे फिल्म 'दम मारो दम' में एक दुसरे के साथ नजर आये थे. हालंकि फिल्म के बाद दोनों की बढ़ती नजदीकियों ने कई सुर्खियाँ भी बटोरी थीं.

फ़िलहाल बिपाशा टेलीविजन के हंक मैंन करण सिंह ग्रोवर से शादी कर चुकी हैं. दरअसल दोनों सितारे हॉरर फिल्म 'अलोन' में एक साथ नजर आ चुके हैं, फिल्म के बाद दोनों कई जगह घूमते हुए नजर आये. बिपाशा कई बार सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपनी और करण की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जॉन और मनोज के साथ मिलकर झावेरी बनाएंगे 'राख'

बोमन फेकेंगे बॉक्स ऑफिस पर जॉन के साथ 'परमाणु'

बिपाशा बसु की इस फोटो में दिख रहा है पति के लिए प्यार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -