7 साल की उम्र में किया गाना शुरू, लंदन में ले चुकी है स्पेशल ट्रेनिंग
7 साल की उम्र में किया गाना शुरू, लंदन में ले चुकी है स्पेशल ट्रेनिंग
Share:

मल्टी टैलंटेड, खूबसूरत और बॉलिवुड की नई-नवेली हॉट ऐक्ट्रेस तारा सुतारिया आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। पुनीत मल्होत्रा की 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड में कदम रखने वाली तारा ने अपनी पहली ही फिल्म में यह साबित क्या गया है कि वह यहां लम्बी रेस के लिए आई हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ औऱ अनन्या पांडे के साथ स्क्रीन पर नजर आनेवाली तारा अपनी फिल्मों और फैशनेबल अंदाज़ की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं।

बर्थडे गर्ल तारा हाल ही में मिलाप जावेरी की फिल्म 'मरजावां' में नजर आई हैं, जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख भी हैं। तारा ने अपने शानदार परफॉर्मेंस से एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर जादू कर गईं। जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई में जन्मीं तारा एक शानदार सिंगर, ऐक्टर और बेहतरीन डांसर भी हैं। तारा क्लासिकल बैले, मॉडर्न डांस और लैटिन अमेरिकन डांस में लंदन के रॉयल अकैडमी ऑफ डांस से ट्रेनिंग ली है। 7 साल की उम्र से तारा बतौर प्रफेशनल सिंगर काम कर रही हैं और कई नैशनल और इंटरनैशनल कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर चुकी हैं। तारा ने साल 2010-11 में डिज़्नी चैनल के साथ बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट विडियो जॉकी के रूप में काम शुरू किया था। 

इन्हें पहचान मिली सिटकॉम के 'द सूट लाइफ ऑफ करण ऐंड कबीर' (2012) और 'ओए जस्सी (2013) से। तारा की जुड़वा बहन है, जिसका नाम पिया सुतारिया है। तारा फिल्मों, विज्ञापन आदि के लिए देश-विदेश में म्यूज़िक की शूटिंग किया करती हैं। तारा टीवी पर परफॉर्म करने के साथ-साथ लुईस बैंक्स, मिकी मैकलिरी के साथ परफॉर्म कर चुकी हैं और नैशनल सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स में सालों से अपना परफॉर्मेंस दे रही हैं। फिल्मों के साथ तारा के अफेयर की खबरें छाई रहीं।

विनोद मेहरा के बेटे रोहण और फिर आदर जैन को डेट करने को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही हैं| तारा फिलहाल 'मरजावां' के सक्सेस को इंजॉय कर रही हैं और अपनी आने वाली  फिल्म मिलन लूथरिया की 'तड़प' की तैयारी में लगी हैं। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के बेटे अहान भी दिख सकते है। 

फिल्म द बॉडी का पहला गाना 'आईना' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

मलाइका अरोड़ा की हॉट फोटो आई सामने, नाक के सामने की मुट्ठी बंद

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी खबर, इस फिल्म में करने वाले है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -