केवल अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि तस्वीरों से भी श्री दिव्या जीत लेती है अपने फैंस का दिल
केवल अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि तस्वीरों से भी श्री दिव्या जीत लेती है अपने फैंस का दिल
Share:

साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस श्री दिव्या को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी  बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं श्री दिव्या आज अपना 27 वां जन्मदिन मना रही है. हम बता दें कि श्री दिव्या का जन्म 1 अप्रैल 1993 को हुआ था. इतना ही नहीं अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत के बाद से ही अपने फैंस के दिलों में जगह बना ली थी. साथ ही साथ उन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के चलते खूब सुर्खियां बटौरी.

साथ ही हम यह भी बता दें कि श्री दिव्या इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है. वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है. और अपने फैंस को खुश करने के लिए एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती है. दरअसल इस बार भी उन्होंने अपने फैंस का ध्यान अपनी और कर लिया है. जी हां इस बार फिर उन्होंने अपनी खूबसूरती और अपनी तस्वीरों  से अपने फैंस का दिल जीत लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्री दिव्या ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमे से एक तस्वीर में वह पीले रंग के सूट में नज़र आ रही है, तो वहीं उन्होंने अपनी साड़ी वाली तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को और भी ज्यादा हैरान कर दिया है. उनकी इस तस्वीर को शेयर करने के बाद से ही उनके फैंस भर भर कर उनकी तस्वीर पर कमैंट्स कर रहे है. इसी के साथ श्री दिव्या को न्यूज़ ट्रैक की तरफ से जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयां... 

रकुल प्रीत सिंह ने महिलाओं के लिए बताया ये जबरदस्त घरेलू नुस्खा, होंगे कई फायदे

इस दिन रिलीज होगी सत्यदेव की सस्पेंस-थ्रिलर 'थिमरूसु'

हिमांशी खुराना ने किया रानी मुखर्जी को कॉपी, वीडियो देख एक बार फिर दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -