चिरंजीवी समेत कई कलाकारों ने शुरू किया जागरूकता अभियान 
चिरंजीवी समेत कई कलाकारों ने शुरू किया जागरूकता अभियान 
Share:

कोरोना वायरस के चलते आज पूरी दुनिया परेशान है. वहीं एक बार फिर साउथ मूवी के जाने माने कलाकारों ने लगातार दूसरे दिन, कोरोना क्राइसिस चैरिटी (CCC) नाम का एक फंड तेलुगु फिल्म उद्योग के कुछ दिग्गजों द्वारा "फिल्म श्रमिकों, विशेष रूप से दिहाड़ी मजदूरों की सहायता" के लिए स्थापित किया गया था, जिन्हें इस समय उद्योग के अत्यधिक समर्थन की आवश्यकता है. " अब तक करोड़ों रुपये जमा किए जा चुके हैं.

रविवार की रात, मेगास्टार चिरंजीवी, अक्किनेनी नागार्जुन, साई धर्म तेज, वरुण तेज और संगीत निर्देशक कोटि की विशेषता वाला एक वीडियो गीत एक जागरूकता पहल के रूप में जारी किया गया था. स्टार नायक गीत और नृत्य के रूप में कॉर्ना-रोकथाम उपायों का प्रसार करते हुए दिखाई देते हैं. कोटि द्वारा रचित और प्रस्तुत, यह संभवतः लॉकडाउन के इन समय में बुनियादी उपकरणों के साथ शूट किया गया था.

"आचार्य 'अभिनेता ने वीडियो का अनावरण करते हुए कहा," यहां एक अनूठा गीत वीडियो है, जिसे हमने घर पर रहते हुए रिकॉर्ड किया और #IndiaFightsCorona संदेश #UnitedAgainstCorona में फैलाने के लिए शूट किया. " महान अभिनेता ने सभी से अपने रचनात्मक वीडियो साझा करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा, "आप भी अपने घरों में फोन पर गाना गाते हुए खुद को शूट कर सकते हैं और फुटेज हमें creatives4ccc@gmail.com पर भेज सकते हैं और हम आपको वीडियो में जोड़ देंगे और जोड़ देंगे"

बंगाली एक्ट्रेस पाओली ने फैन के साथ शेयर की ये फोटो

पिंक कलर के ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई ये बंगाली अभिनेत्री

इस स्टाइलिश लुक के साथ नजर आई अभिनेत्री पायल सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -