जन्मदिन की शुभकामनाएं सिद्धार्थ शुक्ला
जन्मदिन की शुभकामनाएं सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का आज जन्मदिन है. बता दे कि, सिद्धार्थ का जन्म 12 दिसंबर 1980 में दिल्ली में हुआ था. उनके पिता का नाम अशोक शुक्ला हैं. जो कि एक सिविल इंजीनियर हैं, वही उनकी माँ का नाम रीता शुक्ला है. सिद्धार्थ का परिवार उत्तर-प्रदेश के इलाहबाद से ताल्लुकात रखता है.

बात करे सिद्धार्थ की शिक्षा के बारे में तो उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई सेंट जेवियर स्कूल फोर्ट से की है. उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग में स्नातक किया है. सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में छोटे पर्दे पर शो 'बाबुल का आँगन' से की.

इसके बाद उन्हें बतौर लीड एक्टर 'अजनबी' से शुरुआत की. ख़ास बात यह है कि, शो में उनके किरदार को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया. इसके बाद साल 2013 में कलर्स आनंदी से सिद्धार्थ को घर-घर शिव के नाम से पहचाना जाने लगा.

उसके बाद वह डांसिंग बेस्ड रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में बतौर प्रतिभागी नजर आये. यही नहीं बल्कि 2014 में वह धर्म प्रोडक्शन की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में नजर आएं. जिसके जरिये वे लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बन चुके.

बता दे कि, इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें कई 'अवार्ड्स' से भी नवाजा गया. सिद्धार्थ शुक्ला सीरियल में नजर आने के साथ-साथ कई फिल्मों में भी नजर आ चुके है.

ये भी पढ़े

एक शाल और खाली है पूरा बदन (Photos)

नामी ड्रग्स सप्लायर गिरफ्तार, कई बॉलीवुड स्टार्स से है सम्बन्ध

मैं संगीत को फिल्म की कहानी में बंया करता हूँ- विशाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -