जब छोटी ड्रेस पहनने के चलते श्रिया सरन को मांगनी पड़ी थी माफ़ी
जब छोटी ड्रेस पहनने के चलते श्रिया सरन को मांगनी पड़ी थी माफ़ी
Share:

साउथ एक्ट्रेस श्रिया सरन आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। श्रिया सरन को आज कौन नहीं जानता। श्रिया सरन ने अपने दमदार अंदाज से फैंस का दिल जीता है और उनके हर अंदाज के फैंस कायल है। वैसे श्रिया सरन को लोग बहुत प्यार देते हैं और उनके लुक्स को भी पसंद करते हैं। श्रिया सरन का जन्म 11 सितंबर 1982 को उत्तराखंड में हुआ था। बहुत कम लोग जानते हैं श्रिया के पिता पुष्पेन्द्र सरन भटनागर भारत हैवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड में काम करते थे। वहीं उनकी मां एक स्कूल टीचर थीं। जी दरअसल श्रिया का जन्म तो उत्तराखंड में हुआ लेकिन उनकी पढ़ाई दिल्ली में हुई। अब आज तक श्रिया बॉलीवुड और टॉलीवूड की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shriya Saran (@shriya_saran1109)

आप शायद ही जानते हो लेकिन श्रिया एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं। जी हाँ, और श्रिया को डांस की ट्रेनिंग मां से मिली है। इसी डांस ने ही श्रिया की किस्मत बदली। जी दरअसल श्रिया को रेणु नाथन की म्यूजिक वीडियो 'थिरकती क्यूं हवा' में डांस करने का बड़ा मौका मिला और इसी गाने के बाद श्रिया मशहूर हो गईं। इस गाने के बाद उन्हें फिल्म 'इष्टम' मिली और इसी बीच श्रिया ने चार फिल्में साइन की जो बेहतरीन रहीं। श्रिया को साल 2003 में फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से पहचान मिली और इस फिल्म के बाद वह कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आईं। श्रिया उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उनकी शॉर्ट ड्रेस को लेकर विवाद भी हुआ था।

जी दरअसल फिल्म 'शिवाजी द बॉस' के सिल्वर जुबली फंक्शन में श्रिया दने शॉर्ट डीप नेक वाली सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी। इसी समारोह में तमिलनाडु के पूर्व सीएम करुणानिधी बतौर गेस्ट मौजूद थे और जब श्रिया इस शॉर्ट ड्रेस में सीएम के सामने आ गईं तो बवाल मच गया। कई राजनीतिक लोगों ने अभिनेत्री की छोटी ड्रेस को लेकर कड़ी आपत्ति जताई थी और अंत में इसके लिए अभिनेत्री को माफी भी मांगनी पड़ी थी। फिलहाल श्रिया कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा हैं और उन्होंने Andrei Koscheev से शादी की है। फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस करेगी प्रतिज्ञा यात्रा, प्रियंका गांधी का यूपी दौरा आज

गणपति बप्पा के वो 5 लोकप्रिय मंदिर जहां पूरी होती है भक्त की हर मुराद

MP: कोर्ट ने दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले आरोपी को किया बरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -