इस मशहूर कॉमेडियन की बेटी हैं शिखा तलसानिया, 'वीरे दी वेडिंग' से जीता सबका दिल
इस मशहूर कॉमेडियन की बेटी हैं शिखा तलसानिया, 'वीरे दी वेडिंग' से जीता सबका दिल
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली शिखा तलसानिया का आज जन्मदिन है। शिखा तलसानिया ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है जो हिट रहीं हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि शिखा तलसानिया टीकू तलसानिया (Tiku Talsania) की बेटी हैं जो मशहूर कॉमेडियन हैं। जी हाँ, बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन टीकू तलसानिया (Tiku Talsania) अपने कॉमिक एक्टिंग के दम पर फैंस के बीच एक अलग ही पहचान बना चुके हैं।

आप सभी ने उनको 'दिल है कि मानता नहीं', 'बोल राधा बोल', 'अंदाज अपना अपना' जैसी कई शानदार फिल्मों में देखा होगा। आपको यह भी बता दें कि बॉलीवुड में टीकू तलसानिया अपने जोक्स, फन और यूनिक स्टाइल के लिए फेमस हैं। हालाँकि उनकी ग्लैमसर बेटी का नाम शिखा तलसानिया है। शिखा तलसानिया फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' (Veere Di Wedding) में करीना कपूर, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के साथ नजर आ चुकीं हैं। आपको बात दें कि शिखा तलसानिया ने यूं तो कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। जी दरअसल उनकी पहली फिल्म साल 2019 में आई 'वेकअप सिड' थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में थे।

इस फिल्म के बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं। वह 'प्रॉजेक्ट 11' और 'कुली नंबर 1' में भी नजर आ चुकी हैं। फिल्म 'दिल तो बच्चा है जी' में भी वह दिख चुकीं हैं। हालाँकि वह मशहूर साल 2018 में आई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से हुईं थी। फ़िलहाल शिखा ने फिल्मों से ब्रेक ले रखी हैं, हालांकि वह नए-नए फोटो और वीडियो के जरिए सभी का दिल जीत लेती हैं। आज शिखा तलसानिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

फीफा वर्ल्ड कप में परफॉर्म करने वाली पहली इंडियन एक्टर बनी ये एक्ट्रेस

'सिख गुरुओं को बिना मूंछ के और जीसस क्राइस्ट को क्लीन शेव के दिखा सकते हो', भड़के एक्टर ने पूछा सवाल

अनन्या पांडे को आर्यन खान ने किया इग्नोर, वीडियो देख बोले लोग- 'ड्रग्स केस में नाम लिया था ना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -