कभी घरखर्च चलाने के लिए पार्ट टाइम जॉब करती थीं सामंथा, आज हैं करोड़ों की मालकिन
कभी घरखर्च चलाने के लिए पार्ट टाइम जॉब करती थीं सामंथा, आज हैं करोड़ों की मालकिन
Share:

साउथ में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज करने वाली सामंथा अक्किनेनी का आज जन्मदिन है. सामंथा अक्किनेनी आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि समांथा का जन्म 28 अप्रैल 1987 को चेन्नई में हुआ था और समांथा की शादी नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के साथ साल 2017 में हुई थी. जी दरअसल चैतन्य और समांथा के बीच एक फिल्म में साथ करने के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं और उसके बाद दोनों ने कुछ समय तक डेटिंग की. डेटिंग के बाद दोनों को लगा कि अब उन्हें शादी कर लेनी चाहिए और उसके बाद ही दोनों ने शादी का फैसला किया.

अगर हम दोनों से जुड़े सूत्रों की मानें तो समांथा को अपनी बहु के रूप में पाकर नागार्जुन भी काफी खुश हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि समांथा ने साल 2010 में आई फिल्म 'ये माया चेसावे' से डेब्यू किया था. वैसे समांथा की नेट वर्थ 356 करोड़ रुपए है और आज करोड़ों की मालकिन समांथा के जीवन में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्हें पैसों के लिए पार्ट टाइम नौकरी करनी पड़ती थी और उन्हीं पैसों से उनका घर चलता था.

जी हाँ, दरअसल बचपन से ही अभिनेत्री को ग्लैमर की दुनिया का शौक चढ़ा था लेकिन घर के हालत ठीक नहीं थे. उसके बाद भी समांथा ने मॉडलिंग के क्षेत्र में जाना मुनासिब समझा, और उसी समय में घर का खर्च चलाने के लिए वह पार्ट टाइम जॉब भी करती थीं. जब सामंथा मॉडलिंग की दुनिया में थी तो उन्हें फिल्म 'ये माया चेसाव' का ऑफर मिला था और अपनी पहली ही फिल्म से वह हिट हो गईं. आपको बता दें कि समांथा की फिल्में 'मर्सल' और 'रंगस्थलम' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. वहीं सामंथा को उनके ड्रेसिंग सेन्स के लिए भी जाना जाता है जो बड़ा ही बेहतरीन है.

इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बचपन की यादें

साउथ एक्टर सुशांत की तस्वीर हुई वायरल

इस साउथ एक्ट्रेस के भाई ने किया था उन्हें बहुत परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -