'मोहरा' की कामयाबी ने रवीना और अक्षय को ला दिया था करीब

'मोहरा' की कामयाबी ने रवीना और अक्षय को ला दिया था करीब

तू चीज बड़ी है मस्त मस्त..तू चीज बड़ी है मस्त.. जी हा बॉलीवुड की मस्त मस्त मोहरा गर्ल रवीना टंडन का आज जन्मदिन है. आज 46 साल की हो चुकी रवीना टंडन का जन्म फिल्ममेकर रवि टंडन के घर 26 अक्टूबर, 1974 को हुआ था. रवीना ने यूं तो सलमान के साथ फिल्म पत्थर के फूल से अपना करियर शुरू किया था, लेकिन उन्हें बड़ी कामयाबी 1994 में आई फिल्म 'मोहरा' से मिली. फिल्म का गाना 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' ने उन्हें 'मस्त-मस्त' गर्ल का नया नाम दे दिया.

हालांकि, रवीना इस फिल्म के पहले 'परंपरा', 'जीना मरना तेरे संग', 'क्षत्रिय', 'लाडला', 'दिलवाले' 'अंदाज अपना-अपना' जैसी कई बड़ी और कामयाब फिल्में दे चुकी थीं.लेकिन इन फिल्मो के मल्टीस्टारर होने के कारण रवीना को वो फेम नहीं मिला जिसकी उन्हें तलाश थी. हलाकि अक्षय कुमार स्टारर मोहरा' सिनेमाघरों में सिल्वर जुबली लगाने में कामयाब रही, इस फिल्म में लोगों रवीना और अक्षय की जोड़ी को पसंद किया. 90 के दशक वो दौर था जब इंडस्ट्री में रवीना अपना सिक्का जमा चुकी थी. उनकी फिल्मों के साथ गानों को भी बड़ी कामयाबी मिल रही थी.

'मोहरा' की कामयाबी ने रवीना को अक्षय के करीब ला दिया. दोनों ने एक साथ 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी', 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी', 'दावा', 'कीमत', 'बारूद' जैसी कई फिल्में की. हर फिल्म के साथ दोनों के बीच नजदीकियां और ज्यादा बढ़ रही थीं, लेकिन अक्षय उस समय दूसरी एक्ट्रेसेस के भी करीब थी. कहा जाता है कि वो रवीना के साथ शिल्पा को भी डेट कर रहे थे, अक्षय-रवीना के बीच तीन साल तक अफेयर चला. दोनों का रिश्ता शादी के करीब पहुंच रहा था, लेकिन शिल्पा की मौजूदगी ने इन्हें एक-दूसरे से अलग कर दिया. इस तरह दोनों का रिश्ता भी हमेशा के लिए खत्म हो गया. उसके बाद रवीना फिल्म इंडस्ट्री में कुछ फिल्मो में नजर आई लेकिन फिर उन्होंने फिल्मो से किनारा कर लिया. और बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी कर ली. हाल ही में रवीना फिल्म बॉम्बे वेलवेट में छोटी सी भूमिका में नजर आई थी.

सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को बताया 'टीवी की कैटरीना कैफ', कहा- इसलिए मुझे अच्छी लगती हो

अमिताभ बच्चन ने की कैटरीना कैफ की तारीफ, फोटो शेयर कर कही ये बात

अष्टमी के अवसर पर शिल्पा शेट्टी ने किया कन्या पूजन, साझा किया ये अद्भुत वीडियो