अमिताभ बच्चन ने की कैटरीना कैफ की तारीफ, फोटो शेयर कर कही ये बात
अमिताभ बच्चन ने की कैटरीना कैफ की तारीफ, फोटो शेयर कर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं। अभिनेता ट्विटर पर फनी वीडियो, मैसेज साझा करने के साथ-साथ अपनी पुरानी तस्वीरें और कई यादें भी साझा करते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने किसी और के साथ नहीं, बल्कि कैटरीना कैफ के साथ एक तस्वीर साझा की है। अमिताभ, कैटरीना कैफ के साथ तस्वीर साझा कर एक बार फिर खबरों में आ गए हैं। विशेष बात ये है कि अमिताभ बच्चन ने कैटरीना कैफ के साथ साझा की गई तस्वीर में कैप्शन बहुत मजेदार दिया है।

इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ ट्रेडिशनल लुक में दिखाई आ रहे हैं। इस तस्वीर में कैटरीना कैफ ट्रेडिशनल लुक के साथ बहुत हेवी ज्वैलरी में नज़र आ रही हैं तथा अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर के कैप्शन में इस ज्वैलरी पर भी कमेंट किया है। अमिताभ ने यह तस्वीर साझा करते हुए लिखा है- 'अचानक हमें एक फोटो मिल गयी है, तलाशा नहीं हमने, पन्ना पलटते मिल गयी है; सोचा, देवी जी गहनों में अच्छी लग रही हैं , नीचे बैठे मान्यवर, हमी हैं , हमी हैं।'

वही इस तस्वीर को अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर को साझा किए कुछ ही घंटे हुए हैं तथा अभी तक 6 लाख से अधिक लोग इस तस्वीर को पसंद कर चुके हैं। सरकार, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान तथा बूम जैसी मूवीज में कैटरीना तथा अमिताभ बच्चन एक साथ दिखाई आ चुके हैं। बता दें कि कैटरीना कैफ ने अमिताभ बच्चन की फिल्म बूम से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, हालांकि इस मूवी को विशेष पहचान नहीं मिली थी।

नेपोटिज्म पर बोली आलिया- लाइक या डिसलाइक आपकी अहमियत को कम नहीं कर सकता है

कोरोना से पीड़ित हर्षवर्धन राणे ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

कंगना रनौत ने फिर किया संजय राउत पर हमला, कहा- पप्पू सेना मेरा घर तोड़ सकती है मेरी आत्मा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -