Share:
पांचवें दिन भी ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर ढाया कहर, कर ली इतने करोड़ की कमाई
पांचवें दिन भी ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर ढाया कहर, कर ली इतने करोड़ की कमाई

ब्रह्मास्त्र का 5वे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन स्थिर हो चुका है. बीते कुछ दिन से कलेक्शन ऊपर नीचे होने लगी है, लेकिन 5वे दिन मूवी की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने के लिए मिली है. मंगलवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर इस मूवी ने तकरीबन 13 करोड़ रुपये कमाए. इसी के साथ मूवी ब्रह्मास्त्र की 5 दिन की कुल कमाई 150.50 करोड़ हो गई है. ये कलेक्शन सिर्फ इंडिया का है. फिल्म को इंडियन 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए थोड़ी और मेहनत करने पड़ेगी.

हालांकि, ब्रह्मास्त्र के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें, तो मूवीज ने 250 करोड़ रुपये से अधिक कमा चुके है. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस मूवी की कमाई में सोमवार की तुलना में करीब 15 फीसदी की गिरावट देखने के लिए मिली है. मूवी का कलेक्शन 5वें दिन अच्छा हो सकता था, अगर गिरावट सिर्फ 10 प्रतिशत तक सिमट कर रह गई है. हालांकि, पिछली बॉलीवुड की मूवीज की तुलना में और वर्किंग डे के हिसाब से मूवी की कमाई को अच्छा कहा जा रहा है.

जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी ब्रह्मास्त्र: ब्रह्मास्त्र का 5वे दिन का कलेक्शन, इस साल की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड मूवी भूल भुलैया 2 की पहले दिन की कमाई से थोड़ा ही कम है. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी ने तकरीबन 150 करोड़ कमा चुके है. आने वाले सप्ताह हफ्ते के आखिर तक इस फिल्म के 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने की उम्मीद है.

रणबीर की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म:  ब्रह्मास्त्र ने अपनी 150 करोड़ का कारोबार किया वहीं  साउथ डब से तक़रीबन 17.50 करोड़ रुपये कमाए हैं. वहीं, हिंदी इलाकों से 132.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन हुआ है. यह बड़ी आसानी से संजू के बाद रणबीर कपूर की दूसरी सबसे अधिक कमाने वाली वाली फिल्म बन चुकी है. साथ ही साथ यह भी देखना होगा की क्या  मूवी 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाती है. क्योंकि बहुत वक़्त हो गया है किसी बॉलीवुड फिल्म को 250 करोड़ का अकड़ा छुए.

फिल्म ब्रह्मास्त्र भारत में हॉलीवुड की मूवीज की तरह आगे बढ़ रही है. इसके उपरांत नज़र इस शनिवार और रविवार पर है, जो मूवी का लाइफटाइम कलेक्शन निर्धारित कर सकता है. अगर यह शनिवार को दोगुना होता है और रविवार को जिसमे 25 प्रतीक्षा उछाल दिखाई देता है तो आसानी से 250 करोड़ का पड़ाव पार हो जाएगा.

कलरफुल बिकिनी में नजर आईं सनी लियोनी, देखने वालों का निकला पसीना

इस दिन रिलीज होने जा रही है प्रभास की आदिपुरुष

सामने आई Brahmastra 2 की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -