प्रिया मणि के जन्मदिन पर जानें कुछ खास बातें
प्रिया मणि के जन्मदिन पर जानें कुछ खास बातें
Share:

खूबसूरत अभिनेत्री प्रिया मणि ने दक्षिण और बॉलीवुड दोनों फिल्मों में काम किया है और हमारे देश में सबसे पसंदीदा सितारों में से एक है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री प्रिया मणि दक्षिण में सबसे अनुभवी और सबसे अधिक मांग वाली अभिनेताओं में से एक है। उन्होंने 2002 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म 'एवरे अतगाडु' से फिल्मों में अपनी शुरुआत की। अपने डेब्यू के कुछ साल बाद, प्रियामणि ने 'परुथीवीरन' के लिए साइन किया। 2006 की तमिल फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला! बॉलीवुड फिल्में प्रिया मणि का जन्म बेंगलुरु में हुआ था और इसलिए अधिकांश भाषाएं उनसे परिचित थीं। सभी दक्षिण भाषाओं - तेलुगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम में अभिनय के अलावा, उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

उन्होंने 'रावण', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'अतीत' में भी काम किया है। शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया उन्होंने 2013 की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में एक डांस नंबर करने के लिए साइन किया। प्रिया मणि को प्रतिष्ठित डांस नंबर 'लुंगी डांस' में दिखाया गया था। दिवा शाहरुख खान की उत्साही प्रशंसक हैं, वह हमेशा इसके बारे में मुखर रही हैं। प्रिया मणि ने स्पष्ट रूप से फिल्म में नृत्य के लिए शुल्क नहीं लिया! वह एक नर्तकी है प्रिया मणि एक नर्तकी भी है! और प्रिया मणि ने निर्विवाद रूप से अपनी कुछ फिल्मों में अपने डांस मूव्स से सिनेप्रेमियों को अचंभित कर दिया है।

एक्ट्रेस कई डांस रियलिटी शो में जज के तौर पर भी नजर आ चुकी हैं. विद्या बालन से जुड़ी प्रिया मणि कलाकारों के परिवार से आती हैं। वह कर्नाटक गायिका, कमला कैलास की पोती और पार्श्व गायिका, मालगुडी शुभा की भतीजी भी हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन से भी जुड़ी हैं 'तिरकथा' की एक्ट्रेस! हाँ यह सही है। प्रिया मणि विद्या बालन की कजिन हैं।

कोरोना महामारी के चलते 'मुकेश अंबानी' ने नहीं लिया एक साल का वेतन, जानिए कितनी है वार्षिक सैलरी

सेबी ने म्यूचुअल फंड हाउस की विदेशी निवेश सीमा को USD1 बिलियन तक बढ़ाया

क्या ब्याज दरों में होगा बदलाव ? मौद्रिक नीति का ऐलान कर रहे RBI गवर्नर शक्तिकांत दास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -