अभिनय नहीं बल्कि यह काम करना चाहते थे प्रभास, बाहुबली करने पर मिला था यह गिफ्ट

'बाहुबली' और लाखों दिलों पर राज करने वाले प्रभास का आज 42वां जन्मदिन है। प्रभास ने अपने करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में की हैं जो आपने देखी ही होंगी। वह साउथ इंडस्ट्री के मशूहर अभिनेता हैं और इसी के साथ वह आजकल बॉलीवुड में भी खूब नाम कमा रहे हैं। प्रभास ने साल 2002 में आई फिल्म ईश्वर से डेब्यू किया था और इस फिल्म के बाद उनकी किस्मत ही बदल गई।

वहीं उनकी पहली सक्सेफुल फिल्म साल 2004 में आई 'वर्षम' थी और इस फिल्म के बाद वह बहुत मशहूर हो गए। उसके बाद एसएस राजामौली की छत्रपति ने उन्हें लोगों का चहेता बना दिया और इसके बाद कभी भी प्रभास ने मुड़कर पीछे नहीं देखा। प्रभास ने साल 2008 में 'बुजिगडु', साल 2010 में 'डार्लिंग' और साल 2013 में 'मिर्ची' जैसी सुपरहिट फिल्म दी। इन सभी फिल्मों के बाद वह लड़कियों के दिल की धड़कन बन गए। प्रभास ने बाहुबली फ्रेंचाइजी से दुनियाभर में एक ऐसा मुकाम प्राप्त किया जो बहुत कम अभिनेता कर पाए। बहुत कम लोग जानते हैं कि फिल्मों में एंट्री करने से पहले प्रभास ने मास्टर शेखर से डांस सीखा। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म एक्शन-जैक्शन में कैमियो किया था।

वहीं बाहुबली के किरदार के लिए प्रभास को 1.5 करोड़ के जिम के इक्विपमेंट्स मेकर्स ने बतौर गिफ्ट दिया गया था। प्रभास के पसंदीदा हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट डी निरो हैं और वह पहले ऐसे साउथ इंडियन एक्टर हैं जिनका बैंकॉक स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में वैक्स स्टैच्यू बनवाया गया है। कहा जाता है प्रभास कभी एक्टर नहीं बनना चाहते थे, बल्कि वह होटल से जुड़े बिजनेस में काम करना चाहते थे लेकिन उनकी किस्मत को यह मंजूर नहीं था। आज प्रभास करोड़ों में कमाते हैं और उनकी फैन फॉलोविंग भी करोड़ो में है।

KGF 2 से सामने आया श्रीनिधि शेट्टी का फर्स्ट लुक, देखकर फैंस बोले- अब रॉकी भाई का क्या होगा?

आंध्र प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 14 हजार से हुई अधिक, जानिए क्या है बीते 24 घंटों का हाल

अनसुया भारद्वाज ने अभिनेता कोटा श्रीनिवास की ड्रेसिंग पर टिप्पणी करने के लिए आलोचना की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -