बॉलीवुड के साथ-साथ कई टीवी शो का डायरेक्शन भी कर चुके है परमीत सेठी
बॉलीवुड के साथ-साथ कई टीवी शो का डायरेक्शन भी कर चुके है परमीत सेठी
Share:

मशहूर कॉमेडियन अर्चना पूर्ण सिंह के हसबैंड परमीत सेठी आज 60 वर्ष के हो गए है. परमीत का जन्म 14 अक्टूबर 1961 को नई दिल्ली में हुआ था. परमीत मशहूर टीवी एक्टर और डायरेक्टर है. परमीत ने अपनी शिक्षा मुंबई से पूरी की थी. उन्होंने मुंबई के Sydenham College of Commerce and Economics से अपनी कॉलेज लाइफ पूरी की थी. अर्चना और परमीत की शादी 30 जून 1992 में हुई थी. अर्चना और परमीत के दो बेटे आर्यमन एंड आयुष्मान है.

अर्चना और परमीत की मुलाकात एक टीवी शो के सेट पर हुई थी. और शादी के पहले से ही दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. परमीत को इंडस्ट्री में पहचान साल 1995 में आई आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे' से की थी. इस फिल्म में परमीत ने पंजाबी मुंडा कुलदीप का रोल निभाया था. जिसकी शादी काजोल से होने वाली थी. इसके बाद साल 1996 में आई फिल्म 'दिलजले' में कैप्टन रणवीर का किरदार निभाया था. इस फिल्म में परमीत अजय देवगन और सोनाली बेंद्रे के साथ नजर आये थे. परमीत ने हिंदी फिल्मो के साथ-साथ पंजाबी फिल्मो में भी अपने अभिनय का परिचय दिया था. साथ ही परमीत ने कई टीवी शो में भी काम किया है.

परमीत ने टीवी शो 'हर मर्द का दर्द' और 'सुमीत संभाल लेगा' में डायरेक्शन का काम भी किया है. वैसे काफी समय से परमीत परदे पर नजर नहीं आये है वही उनकी पत्नी अर्चना कई कॉमेडी शोस में नजर आती है. 

रामायण देखते हैं तैमूर अली खान, इस कैरेक्टर से करते हैं खुद की तुलना

रिया के समर्थन में रितेश देशमुख ने किया ट्वीट

सुशांत मामले में करण जौहर-एकता कपूर समेत इन 7 हस्तियों को कोर्ट ने भेजा नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -