जल्दबाज़ी में ऐश्वर्या ने की थी धनुष से शादी, जानिए क्या थी वजह
जल्दबाज़ी में ऐश्वर्या ने की थी धनुष से शादी, जानिए क्या थी वजह
Share:

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्रीस के जाने माने एक्टर रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या आर० धनुष को तो आप सभी जानते ही होंगे, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं ऐश्वर्या आज अपना 39 वां जन्मदिन मना रही है. ऐश्वर्या का जन्म 1 जनवरी 1982 में सेलम में हुआ था. और यह बात तो आप सभी जानते है कि ऐश्वर्या कई शो में बतौर जज भी काम कर चुकी है,  इतना ही नहीं वह हमेशा ही अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐश्वर्या  ने वर्ष 2004 में टॉलीवुड एक्टर धनुष से शादी की थी। ऐसा कहा जाता है कि ऐश्वर्या  और धनुष  की मुलाकात एक शो के दौरान हुई थी। ऐश्वर्या ने जब धनुष से शादी की वह 23 साल की थी और धनुष   21 साल के थे। धनुष  हमेशा से ये चाहते थे कि वो 23 वर्ष से पहले शादी कर लें। इतना ही नहीं दोनों की शादी 18 नवंबर को बड़ी ही धूमधाम से रजनीकांत के घर पर हुई थी। शादी की रस्मे पारंपरिक तमिल रीति-रिवाजों से साथ पूरी हुई। जिसके कुछ समय बाद ही मीडिया में अफेयर की खबरों से परेशान होकर दोनों के परिवार ने जल्दबाजी में शादी का निर्णय किया था। 

हम बता दें कि ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, और हमेशा ही अपनी कई पोस्ट शेयर करती रहती है, ऐश्वर्या ने कुछ समय पहले अपनी फिटनेस और योग करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसके बाद से उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, और उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस उनकी जन्मकर तारीफ कर रहे है. 

Queen Velu Nachiyar के जीवन पर आधारित फिल्म का हिस्सा नहीं होगी नयनतारा, ट्वीट कर दी जानकारी

सपना चौधरी के नए गाने में बॉलीवुड अभिनेता का किया गया जिक्र, मिलें लाखों व्यूज

सिनेमाघरों में थालापथी विजय से इस दिन टकराएंगे विजय सेतुपति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -