लियाम नीसन के जन्मदिन पर देखें उनकी सुपरहिट फ़िल्में
लियाम नीसन के जन्मदिन पर देखें उनकी सुपरहिट फ़िल्में
Share:

विलियम नीसन, जिसे आमतौर पर लियाम नीसन के नाम से जाना जाता है, एक उत्तरी आयरिश-अमेरिकी अभिनेता है, जिसने कई यादगार किरदार निभाए हैं। हॉलीवुड के एक्शन जॉनर की बात करें तो वह सबसे बड़े नामों में से एक हैं। टेकन, स्टार वार्स: एपिसोड 1-द फैंटम मेंस, शिंडलर्स लिस्ट, बैटमैन बिगिन्स, और कई अन्य फिल्में करने के बाद, कुछ से कम लोग हैं जो एक अभिनेता के रूप में उनके अविश्वसनीय काम को नहीं जानते हैं। तो यहाँ लियाम नीसन अभिनीत शीर्ष एक्शन फिल्में हैं:

टेकन (2008): टेकन निश्चित नीसन एक्शन फिल्म है और निस्संदेह इसने उद्योग में उनकी बाद की सफलता को बढ़ावा दिया। जबकि नीसन ने पहले शैली के साथ डब किया था, दृढ़ और अदम्य पिता के रूप में उनका प्रदर्शन इतना हिट था कि यह उनकी बाद की एक्शन फिल्मों के लिए डिफ़ॉल्ट टेम्पलेट बन गया।
 
बैटमैन बिगिन्स (2005): ब्रूस वेन के संरक्षक और फ्रैंचाइजी के पहले महत्वपूर्ण प्रतिपक्षी के रूप में, नीसन अधिक आक्रामक भूमिका निभाते हैं लेकिन कभी भी एक-आयामी व्यक्ति नहीं होते हैं। उनका रा अल गुल निश्चित रूप से बैटमैन के बेहतरीन ऑन-स्क्रीन दुश्मनों में से एक है। गुमराह होने पर उसके कारण समझ में आते हैं। फिल्म निर्माता क्रिस्टोफर नोलन के विशाल करियर में ये गहरी परतें आम हैं, लेकिन सुपरहीरो फिल्मों में ये असामान्य हैं।

स्टार वार्स: एपिसोड 1-द फैंटम मेंस (1999): नीसन की गंभीरता क्वि-गॉन जिन के व्यवहार के लिए एक उत्कृष्ट मैच है। वह सख्त लेकिन दयालु, गरिमापूर्ण लेकिन बुद्धिमान है। फिर भी, वह बस इतना विद्रोही है कि निरंतरता का पालन करने के लिए और भविष्यवाणी का पालन करने में अपने तप को सही ठहराने के लिए।

ग्रे (2011): हाल के वर्षों में सबसे बड़ी बर्फ़ीला तूफ़ान तस्वीरों में से एक होने के नाते, यह नीसन द्वारा की गई सबसे गहरी एक्शन फिल्मों में से एक है। ग्रे दाढ़ी वाले भाड़े के सैनिकों या विदेशी सैनिकों की एक बटालियन के बजाय लकड़ी के भेड़ियों के एक पूरे पैक के खिलाफ नीसन को स्थापित करके एक नया नया कोण लेता है।

TAKEN (2008)


बैटमैन बिगिन्स (2005)

स्टार वार्स: एपिसोड 1-प्रेत खतरा (1999)

ग्रे (2011)

सीएम येदियुरप्पा के समर्थन में उतरे 65 विधायक, साइन कर हाई कमान को भेजेंगे पत्र

ये बड़ा सरकारी बैंक भी हो सकता है प्राइवेट, सरकार कर रही विचार

कोरोना से जूझ रहे राम रहीम से मिलने अस्पताल पहुंची हनीप्रीत, बनवाया अटेंडेंट का कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -