सीएम येदियुरप्पा के समर्थन में उतरे 65 विधायक, साइन कर हाई कमान को भेजेंगे पत्र
सीएम येदियुरप्पा के समर्थन में उतरे 65 विधायक, साइन कर हाई कमान को भेजेंगे पत्र
Share:

बैंगलोर: नेतृत्व में परिवर्तन को लेकर चल रही अटकलों के बीच कर्नाटक की सियासत में एक बार फिर हलचल तेज हो गई है. सीएम को लेकर राज्य में भाजपा इस वक़्त दो धड़ों में बंट गई है. कई MLA उस समूह का समर्थन कर रहे हैं जो बीएस येदियुरप्पा को हटाने की मांग कर रहा है. सूत्रों के अनुसार, भाजपा के जो MLA येदियुरप्पा के समर्थन में है, वो उन्हें नहीं हटाने की मांग को लेकर एक साथ पत्र पर हस्ताक्षर कर हाई कमांड को सौंपने वाले हैं.

जानकारी के अनुसार, करीब 60 से अधिक ऐसे MLA हैं, जो येदियुरप्पा का सपोर्ट कर रहे हैं. बता दें इस वक़्त राज्य में भाजपा के 120 विधायक हैं. भाजपा MLA रेणुका आचार्य ने मीडिया से कहा कि 65 ऐसे विधायक हैं जो पत्र पर हस्ताक्षर कर हाई कमांड को भेजेंगे और कहेंगे कि येदियुरप्पा को ना हटाया जाए. बता दें कि इस वक़्त कर्नाटक में BJP के लिए येदियुरप्पा सबसे बड़ा चेहरा है. हालांकि खुद येदियुरप्पा ने अपने बयान में कहा है कि सीएम पद के लिए राज्य में कई विकल्प हैं. 

वहीं विधायको की बगावत के बाद भी ये कयास लगाए जा रहे हैं कि येदियुरप्पा अपनी कुर्सी पर बने रहेंगे. क्योंकि येदियुरप्पा बिना विधायकों की सहायता के भी पार्टी को संभालने में कई बार कामयाब साबित हुए हैं. ऐसे में उन्हें हटाया जाना इतना आसान नहीं है.

वूहान लैब में बदले गए 1000 से अधिक जानवरों के जीन, यहीं से फैला कोरोना - ब्रिटिश पत्रकार का दावा

आतंकवाद से भिड़ने के लिए इराक अंतरराष्ट्रीय समुदाय के साथ कर रहे काम

कोर कमेटी की बैठक में भाजपा केरल के प्रमुख सुरेंद्रन और मुरलीधरन को करना पड़ा निंदा का सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -