इस गंदी आदत की शिकार हैं करीना कपूर, बीच में छोड़ दी थी ये सुपरहिट फिल्म
इस गंदी आदत की शिकार हैं करीना कपूर, बीच में छोड़ दी थी ये सुपरहिट फिल्म
Share:

करीना कपूर खान यानी बेबो का आज जन्मदिन है। आज बेबो अपना 42वां जन्मदिन मना रहीं हैं। करीना ने अपने अंदाज से सभी का दिल जीता है और आज वह इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं। आज करीना का जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनसे जुडी कुछ चौकाने वाली बातें। सबसे पहले तो हम ये बता दें कि करीना का जन्म 21 सितंबर, 1980 को मुंबई में बसे पंजाबी मूल के कपूर खानदान में हुआ, बॉलीवुड ने इन्हें ‘बेबो’ नाम दिया। जी हाँ और करीना फिल्म अभिनेता रणधीर कपूर और अभिनेत्री बबिता की सबसे छोटी बेटी हैं। उस दौर में रणधीर कपूर और अभिनेत्री बबिता के रिश्ते ठीक नही थे और इसी के चलते बबिता ने बड़ी बेटी करिश्मा और करीना को लेकर घर छोड़ दिया था।

करीना कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म जे.पी. दत्ता की ‘रिफ्यूजी’ से धमाका किया था। कहते है इससे पहले उन्हें कहो ना प्यार है का भी ऑफर मिला था लेकिन कुछ शूटिंग के बाद करीना ने काम करने से मना कर दिया था और उसके बाद फिल्म अमीषा पटेल ने की थी। वहीं फिल्म ‘अशोका’ में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर करीना ने फिल्मफेयर का पहला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नामांकन अपने नाम किया था और फिल्म ‘चमेली’ में उनके अभिनय के लिए उन्हें फिल्मफेयर स्पेशल परफॉर्मेस अवार्ड भी मिला था।

इसके अलावा करीना को एक गंदी आदत है और इसका खुलासा वह खुद कर चुकीं हैं। जी दरअसल करीना को नाखून खाते रहना यानी नेल बाइटिंग की गंदी आदत है. जी हाँ और उन्होंनेअपनी इस आदत को छोड़ने की कोशिश नहीं की, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी करीना अपनी इस लत से छुटकारा नहीं पा सकी हैं. करीना अब दो बच्चों की माँ बन चुकीं हैं लेकिन आज तक वह इस आदत की शिकार हैं।

नेहा शर्मा ने फोटोज शेयर कर दिखाई अपनी ग्लैमरस अदाएं

Brahmastra की बढ़ती कमाई देख KRK को लगी मिर्ची, ट्वीट में लिखा- एलियन्स देख रहे हैं क्या?

47,500 रुपए की ड्रेस में तमन्ना भाटिया ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -