तमिल और तेलुगु ही नहीं बल्कि हिंदी मूवीज में भी अपनी कॉमेडी का जलवा बिखेर चुके है ब्रह्मानन्दम
तमिल और तेलुगु ही नहीं बल्कि हिंदी मूवीज में भी अपनी कॉमेडी का जलवा बिखेर चुके है ब्रह्मानन्दम
Share:

टॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन और एक्टर Kanneganti Brahmanandam को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. Kanneganti Brahmanandam ने अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत तो है ही, साथ ही साथ अपनी कॉमेडी से हर किसी को लोट पोट कर दिया है. वहीं Kanneganti Brahmanandam आज अपना जन्मदिन मना रहे है. जी हां Kanneganti Brahmanandam का जन्म आज ही के दिन यानि 1 फरवरी 1956 को हुआ था. 

Kanneganti Brahmanandam ने अपनी शुरूआती करियर में कई बार हार का सामना भी किया है, लेकिन Kanneganti Brahmanandam ने कभी भी हार नहीं मानी और अपना बेस्ट देने के लिए उन्होंने जी तोड़ मेहनत भी की, कुछ और वक़्त बीता और एक्टर की मेहनत आखिरकार सफल साबित हुई. Kanneganti Brahmanandam ने अपनी पहली मूवी के बाद कई भाषा में काम किया, जैसे हिंदी, तमिल, तेलुगु आदि मूवी में भी नज़र आ चुके है. उनकी एक्टिंग और इंडस्ट्री में दिए गए उनके योगदान के लिए उन्हें कई बार अवार्ड से नवाज़ा जा चुका है. 

हम बता दें कि Kanneganti Brahmanandam साउथ इंडियन मनोरंजन जगत में सबसे ज्यादा मूवी बनाने के लिए एक रिकॉर्ड भी दर्ज है. इसी के साथ Kanneganti Brahmanandam के जन्मदिन पर उन्हें हमारी तरफ से हार्दिक हार्दिक शुभकामनाएं... 

अखिल भारतीय फिल्म में कन्नड़ अभिनेता सह निर्देशक शिवराजकुमार

मेगास्टार चिरंजीवी ने अपनी मां अंजना देवी के जन्मदिन पर एक भावुक पोस्ट साझा किया: देखें पोस्ट

अल्लू अर्जुन को बेटी अरहा से "सबसे प्यारा स्वागत" मिलता है: पोस्ट देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -