अखिल भारतीय फिल्म में कन्नड़ अभिनेता सह निर्देशक शिवराजकुमार
अखिल भारतीय फिल्म में कन्नड़ अभिनेता सह निर्देशक शिवराजकुमार
Share:

पुष्पा ने बाहुबली और केजीएफ द्वारा शुरू की गई दक्षिण की हस्तियों के लिए अखिल भारतीय फिल्मों के चलन को बनाए रखा। कन्नड़ फिल्म निर्माता अब लगातार अपने दायरे का विस्तार कर रहे हैं।  शिवराजकुमार भी बड़े पैमाने पर बोर्ड में शामिल होंगे। शिवराजकुमार बुद्धिवंता-2 के निदेशक आर जय के साथ सहयोग करने के लिए सहमत हुए। यह फिल्म 1970 के दशक पर आधारित है और इसे रेट्रो शैली में बताया गया है। यह उस समय के बेंगलुरु में हुए दंगों की कहानी है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

मिनर्वा मिल्स, एचएमटी, और रामोजी फिल्म सिटी सभी फिल्म के सेट के रूप में उपयोग किए जाते हैं। फिल्म निर्माता ने कहा कि फिल्म में हाई-ऑक्टेन फाइट्स होंगी। फिल्म का निर्माण आर केशव कर रहे हैं। फरवरी में वे फिल्म के टाइटल और फर्स्ट लुक का खुलासा करेंगे। शिवराजकुमार इन दिनों 'वेद' की शूटिंग कर रहे हैं।

दक्षिण के बाहुबली और केजीएफ सांस्कृतिक बाधाओं को तोड़ने वाले पहले व्यक्ति थे। कहानियां वैश्विक हैं, और प्रभास और यश बॉलीवुड सुपरस्टारों की प्रतिद्वंद्वी के साथ राष्ट्रीय हस्तियां बन गए। इन दोनों फिल्मों ने दिखाया कि दक्षिण भारतीय फिल्में भी उत्तर भारतीय दर्शकों के लिए मनोरंजक हो सकती हैं।

रक्षित शेट्टी ने अपने अवने श्रीमन्नारायण के साथ इस प्रवृत्ति को जारी रखा, जो केजीएफ के बाद सभी भाषाओं में रिलीज़ हुई थी। उपेंद्र और आर चंद्रू अपना कब्ज़ा मुकदमे में डाल रहे हैं। यह फिल्म उपेंद्र के बाजार को व्यापक बनाने की क्षमता रखती है, क्योंकि उनकी पिछली फिल्मों ने पूरे भारत में ध्यान आकर्षित किया था।

मेगास्टार चिरंजीवी ने अपनी मां अंजना देवी के जन्मदिन पर एक भावुक पोस्ट साझा किया: देखें पोस्ट

अल्लू अर्जुन को बेटी अरहा से "सबसे प्यारा स्वागत" मिलता है: पोस्ट देखें

क्वालिटी टाइम एन्जॉय कर रहे हैं महेश बाबू, बेटी सितारा, पत्नी नम्रता ने शेयर किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -