जब काजोल की हंसी ने कर दिया अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को परेशान, एक्ट्रेस को सरेआम लगाई डांट
जब काजोल की हंसी ने कर दिया अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को परेशान, एक्ट्रेस को सरेआम लगाई डांट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री काजोल आज यानी 5 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रही हैं। काजोल अब तक 50 के लगभग फिल्मों और ओटीटी प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी होंगी। उनके अभिनय का हर कोई लोहा मानता है। मगर इस लेवल की बेस्ट एक्ट्रेस में भी एक खामी ऐसी है, जिसके कारण निर्माताओं को उनसे काम कराने में परेशानी होती है। वो कारण है उनकी हंसी। काजोल एक लाउड और बिंदास पर्सनैलिटी हैं, वो हमेशा ही खुल कर बोलने और हंसने में बिलीव करती हैं। अमूमन तो उनका ये अंदाज प्रशंसकों को खूब पसंद आता है, मगर कई बार सह-कलाकार और डायरेक्टर्स के लिए मुसीबत बन जाता है। 

'कौन बनेगा करोड़पति' के 14वें सीजन के चलते काजोल अपनी फिल्म सलाम वेंकी का प्रमोशन करने गई थीं। ये शो का आखिरी एपिसोड था। इस क्विज शो के दौरान काजोल ने अपने ह्यूमर से अमिताभ बच्चन को खूब इम्प्रेस किया। काजोल और अमिताभ के बीच की बॉन्डिंग को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। इसी के चलते अमिताभ ने करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का एक किस्सा शेयर किया। इस वाकये से काजोल बेहद शर्मिंदा हुई थीं। 

दरअसल काजोल से दर्शकों में बैठे एक व्यक्ति ने पूछा- फिल्म में तो आप इनसे बहुत डरती थीं, क्या असली में भी आप इतना ही डरती हैं? इसके जवाब में काजोल ने कहा- मैं इनसे बहुत डरती हूं। इसके तुरंत बाद अमिताभ बोलते हैं- झूठ बोलना आता है इनको बहुत अच्छी तरह। फिल्म में अभिनय करती थी, लेकिन ऐसे बिल्कुल नहीं डरती हैं। इसी के साथ उन्होंने बताया कि वो शूट कर रहे थे और एक आवाज जोर जोर से आ रही थी। हंसने की बोलने की।।वो इन्हीं की थी। इनका डायलॉग भी नहीं था, सब रो रहे हैं, सीरियस एक्टिंग कर रहे हैं, तथा ये हंस रही हैं। फिर अमिताभ ने सख्त लहजे में काजोल से कहा- आपको अंदाजा है कि एक कलाकार के लिए ये कितना भटका देने वाला होता है? अमिताभ की बात सुन काजोल शर्म से मुंह छुपाने लगी थीं। 

वही काजोल की हंसी से एक बार शाहरुख खान तक परेशान हो गए थे। काजोल ने ये किस्सा स्वयं एक इंटरव्यू में शेयर किया था। ये उस समय की बात है जब दोनों 'करण अर्जुन' फिल्म के गाने 'जाती हूं मैं शूटिंग कर रहे थे। काजोल ने कहा- हम शूटिंग के चलते बहुत ज्यादा हंस रहे थे। शाहरुख वो इंसान हैं जो सेट पर अपने साथ-साथ दूसरों के लाइन्स की भी प्रेपरेशन कर के आते हैं। क्योंकि वो चाहते हैं सब अच्छा काम करें। उस दिन वो ही मुझे हिम्मत दे पा रहे थे कि मैं काम कर सकूं। गाने के डांस पार्ट सबसे सरल थे। मगर कई पार्ट ऐसे थे जहां मैं खुद घोड़े जैसी लग रही थी। मेरा ना हंसना मेरे लिए मुश्किल हो रहा था। काजोल ने बताया- शाहरुख इस बात से बहुत नाराज हो रहे थे। वो बार बार बोलते- बस, शट अप, चुप हो जाओ। बस काम करो, खत्म करो इसे। पूरा करो। प्लीज और जाओ। वो हमेशा से ऐसा ही रहा है। काजोल की हंसी के कारण शाहरुख भी परेशान हो गए थे और अभिनय नहीं कर पा रहे थे। 

क्यों होती है बॉलीवुड फिल्में इतनी लंबी

जानिए कैसे पड़ा हिंदी सिनेमा का नाम बॉलीवुड

बॉलीवुड की बेस्ट कल्ट फिल्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -