इस शादीशुदा एक्टर ने पर्दे पर जमकर दिए थे बोल्ड सीन, देखते ही गुस्से से लाल हो गई थी पत्नी!
इस शादीशुदा एक्टर ने पर्दे पर जमकर दिए थे बोल्ड सीन, देखते ही गुस्से से लाल हो गई थी पत्नी!
Share:

टीवी के बहुत ही हॉट और डेशिंग एक्टर जय भानुशाली आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि जय ने टीवी के कई शोज किए हैं लेकिन वह फिल्म "हेट स्टोरी-2" में काम कर सुर्ख़ियों में आए थे. जय ने इस फिल्म से सनसनी मचा दी थी. उन्होंने अपनी पहली फिल्म में बोल्ड सीन कर सिल्वर स्क्रीन पर सुर्खियां हांसिल की थी. आप सभी को पता ही होगा कि इस फिल्म में जय के अपोजिट सुरवीन चावला ने काम किया था और फिल्म में दोनों के बीच हॉट सीन फिल्माए गए.

दोनों ने जमकर हॉट सीन दिए थे और इस फिल्म के हॉट सीन देने के बाद ही जय सुर्ख़ियों में छाए हुए थे. जय का जन्म 25 दिसम्बर 1984 को हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे से की और जय पहली बार टीवी शो "धूम मचाओ धूम" में नजर आए. वहीं इसके बाद उन्होंने कयमात, किस देश में है मेरा दिल, गीत-हुई सबसे प्यारी, जैसे कई शो में काम किया और साल 2008 में जय ने रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 2 में हिस्सा लिया. वहीं उसके बाद उन्हें "डांस इंडिया डांस" से खूब शोहरत मिली और उन्होंने डांस इंडिया डांस के सीजन 1, 2, 3, 4 और डांस इंडिया डांस डबल्स, डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 2 को होस्ट किया. वह एक शानदार होस्ट हैं और टीवी एक्ट्रेस माहि विज के पति है.

आप सभी को बता दें कि पहली बार जब जय ने फिल्म "हेट स्टोरी-2" में बोल्ड सीन दिए थे तब उनकी पत्नी को बहुत गुसा आया था. लेकिन यह बात कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो जय ही बता सकते हैं.

रणवीर सिंह के तेवर देखकर छूट गए बदमाशों के पसीने

सोनम ने इतने निराले अंदाज़ में पापा अनिल को किया बर्थडे विश

विश्व कप में इतिहास दोहराने का स्वर्णिम मौका गंवा दिया : दिलीप टर्की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -