हीरो ने दिया था साथ सोने का ऑफर, फ्लॉप हुआ करियर तो ईशा कोपिकर ने कर ली शादी!
हीरो ने दिया था साथ सोने का ऑफर, फ्लॉप हुआ करियर तो ईशा कोपिकर ने कर ली शादी!
Share:

ईशा कोपिकर अपने समय की बेहतरीन अदाकारा रह चुकीं हैं और आज वह अपना 46वां जन्मदिन मना रहीं हैं। ईशा कोपिकर ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है लेकिन फिर वह हिट नहीं हो पाईं। ईशा कोपिकर का जन्म 19 सितंबर साल 1976 को मुंबई के माहिम में हुआ था। जी हाँ और उन्होंने अपनी पूरी पढ़ाई मुंबई से ही की है। बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन ईशा कोप्पिकर लाइफ साइंस से ग्रेजुएट हैं। जी दरअसल उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और फोटोशूट से चर्चा में आने के बाद साल 1995 में ईशा कोप्पिकर ने मिस इंडिया में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने मिस टैलेंट का खिताब जीता।

उसके बाद उन्होंने साल 1998 में अपने अभिनय की शुरुआत की। ईशा ने तमिल फिल्म 'चंद्रलेखा' से डेब्यू किया और इस फिल्म के बाद उन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मराठी फिल्मों में लंबे समय तक काम किया। अगर बॉलीवुड डेब्यू फिल्म के बारे में बात करें तो ईशा की डेब्यू फिल्म 'फिजा' थी। यह फिल्म साल 2000 में आई थी। इस फिल्म में उनके साथ करिश्मा कपूर और ऋतिक रोशन ने काम किया था। इस फिल्म के बाद ईशा प्रकाश झा की फिल्म में आइटम नंबर करती नजर आईं और फिर उन्होंने कई फ़िल्में की, जैसे- 'डरना मना है, कयामत, दिल का रिश्ता, पिंजर, मैंने प्यार क्यूं किया, डॉन और कृष्णा कॉटेज आदि'।

अगर हम कास्टिंग काउच के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस बता चुकीं हैं कि एक बार एक हीरो ने उन्हें अकेले में मिलने के लिए बुलाया था और जब उन्होंने इनकार किया तो उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था। निजी जीवन के बारे में बात करें तो करियर फ्लॉप होता देख ईशा ने टिमि नारंग से शादी कर ली थी। ईशा एक बेटी की मां है। ईशा आज राजनीति में भी सक्रिय हैं।

जिस दिन वर्ल्ड कप में भिड़ेंगे भारत-पाक, उस दिन रिलीज होगा किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर

जब शेर-चीतों से भिड़े बॉलीवुड स्टार, धर्मेन्द्र से लेकर करिश्मा कपूर तक शामिल

क्या बजट के हिसाब से कमाई कर पाएगी ब्रह्मास्त्र या हो जाएगी फ्लॉप...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -