IPL 2020: धोनी और कोहली के धुरंधरों में कल होगी जंग, केदार जाधव पर गिर सकती है गाज
IPL 2020: धोनी और कोहली के धुरंधरों में कल होगी जंग, केदार जाधव पर गिर सकती है गाज
Share:

अबुधाबी: IPL 2020 में लगातार निराशाजनक प्रदर्शन कर रही महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का मुकाबला शनिवार को विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) से होने वाला है। इस मैच में सबकी नजरें दोनों टीमों के बल्लेबाजों पर होंगी। CSK में हरफनमौला केदार जाधव का पत्ता कट सकता है, जो KKR के खिलाफ टीम को जीत दिलाने में विफल रहे थे।

चेन्नई को जीत के एकदम नजदीक पहुंचकर दस रन से शिकस्त झेलनी पड़ी थी और जाधव की रक्षात्मक बल्लेबाजी की भी जमकर आलोचना हुई थी। अब देखना यह है कि आम तौर पर परिवर्तन करने से हिचकिचाती रही CSK क्या 35 वर्ष के जाधव पर ही दांव लगाती है, या किसी और को मौका मिलता है। शेन वॉटसन के फार्म में लौटने और फाफ डु प्लेसी के लगातार अच्छे प्रदर्शन के बाद भी चेन्नई का मध्यक्रम चिंता का सबब बना हुआ है। कप्तान धोनी खुद उस फार्म में नहीं है, जिसके लिए वो मशहूर हैं । जाधव को बाहर करने पर रितुराज गायकवाड़ या एन जगदीशन को टीम में लिया जा सकता है, जिन्हें 2018 से कोई मौका नहीं मिला है ।

CSK के गेंदबाजों ने केकेआर के खिलाफ पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया है। ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो ने विकेट चटकाये हैं। पीयूष चावला की जगह टीम में शामिल हुए कर्ण शर्मा ने किफायती गेंदबाजी करते हुए विकेट भी लिये। वहीं तेज गेंदबाज़ दीपक चाहर , सैम कुरेन और शारदुल ठाकुर ने भी अच्छा ही प्रदर्शन किया है। अब देखना ये होगा कि क्या चेन्नई इस मैच में अपना प्रदर्शन सुधार पाएगी या फिर ये मैच कोहली ब्रिगेड जीतेगी। 

IPL 2020: CSK के बल्लेबाज़ों पर भड़के सहवाग, बोले- सरकारी नौकरी समझ रखा है ...

टोक्यो ओलंपिक एथलीटों के लिए डॉ. करणी सिंह शूटिंग रेंज में लगेगा दो महीने का प्रशिक्षण शिविर

IPL 2020: रशीद खान के मुरीद हुए गावस्कर, कहा- हर कप्तान उन्हें टीम में रखना चाहेगा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -