B'DAY SPECIAL: गणेश वेंकटरमन बॉलीवुड की फिल्मों में भी कर चुकें है काम
B'DAY SPECIAL: गणेश वेंकटरमन बॉलीवुड की फिल्मों में भी कर चुकें है काम
Share:

टॉलीवुड के जाने माने कलाकार गणेश वेंकटरमन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और शो के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  गणेश वेंकटरमन का जन्म 20 मार्च 1980 को हुआ था. वहीं वह आज अपना 40वां जन्मदिन मन रहे है. हम बता दें कि दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने-माने अभिनेता गणेश वेंकटरमन ने अमिताभ बच्चन, कमल हासन, मोहनलाल और नागार्जुन जैसे दिग्गजों के साथ तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में 20 से अधिक फिल्मों में काम किया है. उन्होंने पिछले हफ्ते आई फिल्म गन्स ऑफ बनारस के साथ बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की. फिल्म में वह एक खलनायक की भूमिका में हैं.

शेखर सूरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करण नाथ, नतालिया कौर, अभिमन्यु सिंह, जरीना वहाब और शिल्पा शिरोडकर जैसे कलाकार भी शामिल हैं. गणेश ने कहा, मैं हमेशा दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के निर्देशकों का ऋणी रहूंगा, जिन्होंने मेरी प्रतिभा और प्रयास की सराहना की है. अगर मैंने अच्छा और विश्वसनीय काम नहीं किया होता, तो आज मैं बॉलीवुड में काम नहीं कर पाता.

साल 2010 में आई मलयालम युद्ध ड्रामा फिल्म कंधार में गणेश के निभाए किरदार के चलते उन्हें खूब सराहना मिली. इसमें अमिताभ बच्चन और मोहनलाल जैसे सितारें भी थे. उन्होंने इस फिल्म में कमांडो और बिग बी के बेटे की भूमिका निभाई थी. गणेश अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए सनी कौशल और शक्ति कपूर जैसे सहयोगियों से मिल रही शानदार प्रतिक्रिया से बेहद खुश थे. उन्होंने मुस्कुराते हुआ कहा कि हर जगह से मिल रही प्रशंसा उनके लिए अहमियत रखती है, लेकिन उनमें भी सबसे खास वह है, जो सदाबहार रेखाजी ने किया है.

गन्स ऑफ बनारस में कोकीन-सूंघने वाले एक बनारसी गैंगस्टर की भूमिका में खुद को ढालने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. उन्होंने कहा, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने में यकीन रखता हूं और इसलिए मैं अपने किरदार में पूरी तरह समाने के लिए किसी भी सीमा तक जा सकता हूं. गन्स ऑफ बनारस जैसी एक बेहतरीन विषय सामग्री वाली फिल्म में काम करने का मौका पाकर मैं खुश हूं. इस फिल्म में एक्शन सीन को अभिनेता विक्की कौशल और सनी कौशल के पिता श्याम कौशल द्वारा कोरियोग्राफ़  किया गया था.

इस साउथ एक्टर ने शुरू की नयनतारा के साथ शूटिंग

जानिए विजय की नई फिल्म में क्या है उनका नाम

RRR में तीन भूमिका निभाने वाले है राम चरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -