45 साल की होने के बावजूद सिंगल हैं दिव्या दत्ता, लेफ्टिनेंट कमांडर से की थी सगाई
45 साल की होने के बावजूद सिंगल हैं दिव्या दत्ता, लेफ्टिनेंट कमांडर से की थी सगाई
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस और अपनी आवाज के लिए मशहूर होने वाली दिव्या दत्ता का आज जन्मदिन है। वीर-जारा, भाग मिल्खा भाग और रागिनी एमएमएस 2 जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय कर लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर अदाकारा दिव्‍या दत्‍ता को आज कौन नहीं जानता। दिव्या ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग छवि बनाई है और उनके अभिनय को हर कोई पसंद करता है। अदाकारा ने एक्टिंग से लेकर डबिंग तक सबमें अपना हाथ आजमाया है। जी दरअसल उन्‍होंने अपने टैलेंट के दम पर कई नेशनल और इंटरनेशनल अवार्ड भी जीतें। बहुत कम लोग जानते हैं कि दिव्‍या मुंबई आने से पहले पंजाब में क्षेत्रीय टेलीविजन विज्ञापनों के लिए मॉडलिंग करती थीं।

वहीं बाद में, साल 1994 में वह मुंबई आईं और उन्होंने 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। आपको बता दें कि उनकी पहली फिल्म इश्क में जीना इश्क में मरना थी। ऐसा कहा जाता है कि इसे उत्तर प्रदेश में टैक्‍स छूट दी गई थी। जी हाँ और दिव्‍या ने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि जब वह छोटी थीं और साल 1984 में पंजाब में सिख दंगे हुए थे तक वह बहुत डर गई थीं। वह उस दौर को आज भी भूल नहीं पाती हैं। दिव्या आज भी सिंगल है हालाँकि उनकी सगाई होकर टूट चुकी है।

जी दरअसल दिव्‍या दत्‍ता ने भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कमांडर संदीप शेरगिल से सगाई की थी, लेकिन जल्‍द ही ये टूट गई थी।इसके बाद से उन्‍होंने शादी को लेकर कुछ नहीं सोचा। अब आज तक दिव्या सिंगल है। दिव्या को इरादा में उनके प्रदर्शन के लिए 2018 में पहला राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है और वह कई जी सिने अवॉर्ड, आईफा अवॉर्ड सहित अन्य अवॉर्ड जीत चुकी हैं। आज उनको उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं।

रिलीज हुआ सूप का टीजर, दिखी मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा की केमेस्ट्री

अक्टूबर माह के इस दिन रिलीज होगी फिल्म चक्की

अनोखी होगी ऋचा और अली की शादी की पॉलिसी, इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे आप ये चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -