दो शादियां करने के बाद भी इस अभिनेत्री के प्यार में पड़ गए थे धर्मेंद्र

ही-मैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र का आज जन्मदिन है। आज धर्मेंद्र अपना 86वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्म देने वाले धर्मेद्र सुपरस्टार है और उनके लाखों चाहने वाले हैं। धर्मेद्र अपनी फिल्मों से कहीं अधिक अपने अफेयर के लिए चर्चा में रहे थे। कहा जाता है शादीशुदा होते भी उनका दिल उस समय की दिग्‍गज और बेहद खूबसूरत अदाकारा हेमा मालिनी पर आ गया था और वह उनके बहुत नजदीक आ गए। इसी के चलते दोनों ने शादी कर ली। हालांकि इसके बाद यह सिलसिला नहीं थमा और धर्मेंद्र 80 के दशक की पॉपुलर अदाकारा अनीता राज के प्‍यार में भी पड़ गए। जी हाँ, यह बात बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन यह सच है।

कहा जाता है धर्मेंद्र और अनीता राज का प्‍यार किसी अंजाम तक नहीं पहुंचा, लेकिन दोनों के अफेयर की खबरों के खूब चर्चे हुए। आप सभी को बता दें कि धर्मेंद्र और अनीता राज ने एक साथ कई फि‍ल्मों में काम किया था और शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी थीं। देखते ही देखते धर्मेंद्र अपनी फ़िल्मों में डायरेक्टरों से अनीता राज को कास्ट करने के लिए सिफारिश करने लगे। आपको बता दें कि अनीता धर्मेंद्र से 27 साल छोटी हैं लेकिन धर्मेंद्र को इससे फर्क नहीं पड़ा और दोनों को साथ देखा जाने लगा।

हालाँकि जब इस बारे में हेमा मालिनी को पता चला तो उन्होंने परिवार में बखेड़ा खड़ा हो गया। वहीं उसके बाद उन्‍होंने खुद धर्मेंद्र को अनीता राज से दूर रहने की साफ हिदायत दे दी। इसी के चलते धर्मेद्र ने अनीता से दूरियां बना ली। वहीं एक समय था जब धर्मेंद्र खूब शराब पीया करते थे लेकिन एक एक्ट्रेस के कहने पर उन्होंने शराब छोड़ दी। जी दरअसल वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि आशा पारेख रहीं थीं जिनके कहने पर धर्मेंद्र ने शराब छोड़ दी।

आमिर संग अपने रिश्ते पर फातिमा ने किया चौकाने वाला खुलासा

सोनू सूद को मिला BMC का नोटिस, एक्टर ने दिया ये जवाब

आर्या 2' के ट्रेलर को मिले 30 मिलियन व्यूज, सुष्मिता बोलीं - 'I LOVE YOU'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -