कॉमेडी फ़िल्मों के किंग 'डेविड धवन' को जन्मदिन की शुभकामनाएं...

बॉलीवुड फिल्म के चर्चित फिल्ममेकर हम बात कर रहे है निर्देशक डेविड धवन के बारे में जिनका आज जन्मदिन है. निर्देशक डेविड धवन जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फ़िल्मों का निर्देशन किया है. डेविड धवन की फिल्मे जिन्हे देखकर हर किसी के चेहरे पर एकाएक ही हंसी के फव्वारे फूंट पड़ते है. डेविड धवन ने बॉलीवुड के कई सफलतम अभिनेताओं के साथ में काम किया. 90 के दशक में गंभीर फिल्मों के बीच कॉमेडी फिल्में बनाकर लोगों को गुदगुदाने वाले डेविड धवन आज अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं.

डेविड धवन जिनका जन्म 16 अगस्त 1955 को अगरतला में हुआ. इसके बाद डेविड धवन का परिवार कानपुर शिफ्ट हो गया था. धवन के पिता UCO बैंक में मैनेजर थे. 12वीं पास करने के बाद धवन ने फैसला किया कि वो एक्टर बनेंगे. इसी सपने के साथ वो मुंबई आ गए. लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था.

फिल्म प्रोडक्शन से जुड़ा कोर्स पूरा करने के बाद धवन ने फिल्म 'आंधियां' डायरेक्ट की. कुछ एक्‍शन फिल्में डायरेक्टर करने के बाद उन्होंने सोचा कि वो कॉमेडी फिल्में ही बनाएंगे. डेविड धवन ने गोविंदा के साथ 17 फिल्मों में काम किया है. अभी हाल ही में उनकी एक और फिल्म आने वाली जिसमे उनके बेटे वरुण धवन हमे नजर आने वाले है. जी हां हम बात कर रहे है फिल्म 'जुड़वाँ2' के बारे में जिसका के आज ही डेविड  धवन के जन्मदिन पर पोस्टर भी रिलीज हो गया है.       

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्विंकल ने पति की 'टॉयलेट..' पर शाहरुख़-सलमान को टोंचा खरोंचा

पनामा पेपर्स की जांच शुरु: अमिताभ बच्चन भी रडार पर

खबरदार!!...बॉलीवुड में इनकम टैक्स की 'रेड' पड़ने वाली है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -