विश्वासघात जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके है कबीर बेदी

By Emmanual Massey
Jan 16 2021 05:04 AM
विश्वासघात जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके है कबीर बेदी

बॉलीवुड की एक रोबदार आवाज के साथ ही साथ अपनी दमदार अदाकरी के लिए भी मशहूर अभिनेता कबीर बेदी का आज जन्मदिन है. अभिनेता कबीर बेदी का जन्म 16 जनवरी 1946 को पंजाब में हुआ था. अभिनेता कबीर बेदी जो की बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन चर्चित हस्तियों में शामिल है जिन्होंने न केवल बॉलीवुड की सफलतम हिंदी फिल्मो में अपने अभिनय की छाप छोड़ी बल्कि कबीर बेदी ने साथ ही साथ रंगमंच पर भी विभिन्न भूमिकाओं को अपने अभिनय के चलते सार्थक किया।  

कबीर बेदी ने विदेशी फिल्मों और टेलीविजन सीरियलों में भी अपने दमदार एक्टिंग की छाप को छोड़ा है. अभिनेता कबीर बेदी जो की अपने जीवन में स्टाइल और अफेयर्स के लिए भी काफी चर्चित रहे है. कबीर बेदी ने नैनीताल के शैरवुड कॉलेज में पढ़े बेदी ने थिएटर से अभिनय की शुरुआत की।

उन्होंने 'हलचल', 'सीमा', 'राखी और हथकड़ी', 'सजा', 'कच्चे धागे', 'मंजिलें और भी हैं', 'नागिन', 'विश्वासघात', 'डाकू और महात्मा', 'अशांति', 'आखिरी कसम', 'मैं हूं ना', 'यलगार', 'सलामी' सहित अन्य फिल्मों में काम किया है। तीन शादी कर चुके कबीर ने चौथी शादी अपनी बेटी से भी कम उम्र की लड़की से की है। कबीर बेदी को हमारी तरफ से जन्मदिन की हार्दिक- हार्दिक बधाईयां...

काले हिरण के शिकार को लेकर कल होगी सलमान खान की कोर्ट में पेशी

पहले जबरन कराया 13 वर्षीय बच्चे का लिंग परिवर्तन, फिर करने लगे सामूहिक बलात्कार...

उत्तर प्रदेश MLC चुनाव : भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, इन नेताओं को मिला टिकट