विष्णु भगवान के नाम से जाने जाते है दिवाकर पुंडीर
विष्णु भगवान के नाम से जाने जाते है दिवाकर पुंडीर
Share:

टीवी और बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से पहचान बना चुके दिवाकर पुंडीर आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं इनका जन्म 11 November 1975 में हुआ था. आप सभी को बता दें कि दिवाकर ने कई टीवी शोज में काम किया है जैसे- क्राइम पेट्रोल के होस्ट बनकर, सपने सुहाने लड़कपन के, कर्मफलदाता शनि, रथ, कहानी घर घर की आदि. इन सभी शोज में उन्हें खूब पसंद किया गया. आप सभी को बता दें कि आखिरी बार उन्हें टीवी शो कर्मफलदाता शनि में देखा गया था इस शो में वह विष्णु के अवतार में नजर आए थे जिसे खूब पसंद किया गया था.

इसी के सतह वह फिल्म डॉन में भी नजर आ चुके हैं जो सुपरहिट मूवी रही थी वहीं आप सभी ने उन्हें किंग ऑफ़ बॉलीवुड, वन बाय टू में देखा होगा. आप सभी को बता दें कि दिवाकर अपनी एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं और उनके अभिनय को लेकर सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं वह अपने अभिनय के कारण आज जाना-माना नाम बन चुके हैं और उनक अभिनय को लोग खूब पसंद भी करते हैं.

फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन वह इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों को अपलोड करते हैं. फिलहाल आप सभी उन्हें केवल इंस्टाग्राम पर एक्टिव देख सकते हैं.

दीपिका चिखलिया की फिल्म में सारे गाने गाएंगी रानू मंडल, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दी जानकारी

शरद केलकर ने डाली 'लक्ष्मी' में जान, फैंस ने की खूब प्रशंसा

फैंस से बोलीं कंगना- 'खामोश रहने की सलाह देने वाले, मुझे ब्‍लॉक कर दें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -