29वे जन्मदिन पर काफी हॉट दिखी 'टॉयलेट' गर्ल
29वे जन्मदिन पर काफी हॉट दिखी 'टॉयलेट' गर्ल
Share:

बॉलीवुड की 'टॉयलेट गर्ल' भूमि पेडनेकर आज यानी 18 जुलाई को अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. पिछली शाम को भूमि ने अपने दोस्तों के सतह जमकर पार्टी की और खूब एन्जॉय किया. ये पार्टी उन्होंने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ की जिसमें करण जौहर, वरुण धवन, वाणी कपूर जैसे कई सितारे शामिल थे. हाल ही में में इनके जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो काफी किलर लग रही हैं. आइये देखते हैं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें.

आप देख सकते हैं भूमि ने ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस पहनी हुई है जिसके साथ गोल्डन हाई हील्स पहनी है. वाकई भूमि इसमें बेहद ही हॉट लग रही हैं. बता दें, भूमि ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अस्सिटेंट डायरेक्टर के रूप में यश राज फिल्म के साथ करीब 6 साल तक काम किया है.

6 साल काम करने बाद उन्होंने बॉलीवुड में एक्टिंग की और साल 2015 में 'दम लगा के हईशा' से डेब्यू किया. फिल्म काफी हिट रही जिसमें भूमि के साथ आयुष्मान खुराना भी थे. फिल्म में इसी रोल के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड भी मिला है. इसी के बाद उन्होंने साल 2017 में अक्षय कुमार के साथ 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में काम किया जिसे दर्शकों ने काफी पंसद किया.

इसके अलावा बता दें, भूमि फ़िलहाल अपना जन्मदिन मना रही हैं और काम की बात करें तो वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'सोन चिरैया' में काम कर रही हैं जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. ये फिल्म चंबल के डाकुओं पर आधारित है जिसे अभिषेक चौबे डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में मनोज बाजपाई, रणवीर शोरे और आशुतोष राणा भी हैं.

ये भी पढ़ें..

'सोनचिड़िया' के लिए बेहद उत्साहित हैं भूमि

First Look : डकैत बने सुशांत सिंह राजपूत

'टॉयलेट' एक्ट्रेस ने जताई फिल्मों में ऐसे रोल की इच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -