'सोनचिड़िया' के लिए बेहद उत्साहित हैं भूमि

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बाद सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'सोन चिड़िया' में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल चल रही है, लेकन फिल्म के पोस्टर रिलीज़ किये जा रहे हैं. हालाही में भूमि ने इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपाई और रणबीर शोरे डकैत के रूप में नज़र आ रहे हैं. इसके बाद भूमि ने इस फिल्म से जुडी कुछ बातें कही है जिन्हें हम बताने जा रहे हैं.

ये फिल्म 8 फरवरी 2019 में रिलीज़ की जाएगी और इस फिल्म को करने के लिए भूमि काफी उत्सुक भी हैं. पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा था, 'आप हमे सोन चिड़िया में देख सकते हैं जो 8 फरवरी को रिलीज़ होगी' इसी के साथ उन्होंने ये भी लिखा है 'मैं इस फिल्म के लिए काफी उत्सुक हूँ.' इस फिल्म को अभिषेक चौबे डायरेक्ट कर रहे हैं जो पहले 'डेढ़ इश्किया', 'इश्किया' और 'उड़ता पंजाब' को डायरेक्ट कर चुके हैं.

बता दें ये फिल्म 1970 की कहानी पर आधारित है. जी हाँ, फिल्म में चंबल के डकैतों की कहानी है जो 70 के दशक में हुआ करते थे. कहा जाता है आज भी ऐसे ही कुछ लोय होते हैं वहां. इस फिल्म में पहली बार सुशांत और भूमि एक साथ नज़र आएंगे और साथ ही मनोज बाजपाई और रणबीर शोरे भी अहम भूमिका में होंगे. फ़िलहाल इस फिल्म का सभी को इंतज़ार है. फिल्म में डकैत की कहानी को देखना दर्शकों के लिए काफी मनोरंजक होगा.

First Look : डकैत बने सुशांत सिंह राजपूत

एक बार फिर 'धोनी' बनने को तैयार हैं सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत से नहीं बल्कि इनसे प्यार करती हैं अंकिता लोखंडे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -