मुन्ना भाई MBBS के सर्किट ने 10 वीं के बाद छोड़ दी थी पढ़ाई

Apr 19 2021 04:04 AM
मुन्ना भाई MBBS के सर्किट ने 10 वीं के बाद छोड़ दी थी पढ़ाई

बॉलीवुड के सर्किट बोले तो हमारे अरशद वारसी जिनका आज जन्मदिन है, जी हाँ अपने दमदार अभिनय के चलते आज भी लोगो को गुदगुदाने वाले अभिनेता अरशद वारसी जो के अपनी हंसाने की अभिनय क्षमता के साथ ही साथ अपने संजीदगी वाले अभिनय के कारण भी दर्शको के दुलारे बने हुए है। अभिनेता अरशद वारसी का जन्म 19 अप्रैल 1968 को मुंबई में हुआ था। अरशद ने अपने 53 साल भी पुरे कर लिए है। अभिनेता अरशद वारसी ने बॉलीवुड की अनगिनत सफतलम फिल्मो में अपने अभिनय की दमदार छाप को छोड़ा है।

अभी भी उनकी फिल्मो के आने का क्रम जारी है। अशरद वारसी जो के मुंबई के मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता का नाम अहमद अली ख़ान था। अभी तो अरशद वारसी हमे जल्द ही निर्देशक रोहित शेट्टी की हंसी से भरी हंगामेदार फिल्म गोलमाल4 में नजर आएं। अभिनेता अरशद वारसी की प्रारंभिक शिक्षा नासिक, महाराष्ट्र में हुई।

हालांकि दसवीं के बाद ही अरशद ने स्कूल छोड़ दिया था। अरशद की पत्नी मारिया गोरेट्टी एक वीजे हैं। दोनों की मुलाकात अरशद की डांस एकेडमी में हुई थी। इस दम्पति के दो बच्चे हैं। एक बेटा और एक बेटी। अभिनेता अरशद वारसी जो के हमे जॉली एलएलबी के फर्स्ट पार्ट में भी अपनी दमदार अभिनय क्षमता के चलते नजर आ चुके है तो वही फिल्म के दूसरे पार्ट यानि जॉली एलएलबी2 के दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार अरशद वारसी की भरपाई करते हुए नजर आए थे। वहीं अरशद वारसी कुछ समय पहले ही भानुमति फिल्म में नज़र आए थे। जिसमे उनके साथ भूमि पेडनेकर भी थी। 

फैंस के इंतज़ार का वक़्त हुआ ख़त्म, रिलीज़ हुआ अर्जुन और रकुल प्रीत का नया गाना

इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट सवाई भाट की बिगड़ी तबीयत, क्या रुक जाएगी शो की शूटिंग?

ओडिशा वापस आने वाले श्रद्धालुओं का आरटी-सीपीआर टेस्ट कराने का आदेश हुआ जारी