Share:
ओडिशा वापस आने वाले श्रद्धालुओं का आरटी-सीपीआर टेस्ट कराने का आदेश हुआ जारी
ओडिशा वापस आने वाले श्रद्धालुओं का आरटी-सीपीआर टेस्ट कराने का आदेश हुआ जारी

अन्य राज्यों के फैसलों को देखते हुए ओडिशा सरकार ने आरटी-पीसीआर परीक्षण को रिटर्न के लिए अनिवार्य कर दिया है। राज्य से हरिद्वार कुंभ मेले में जाने वाले लोगों को ओडिशा जाने वाली ट्रेन या फ्लाइट में सवार होने से पहले अनिवार्य रूप से परीक्षा देनी होती है। बिना कोविड-19 परीक्षण के किसी को भी प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

 कलेक्टरों और नगर आयुक्त द्वारा कुंभ में भाग लेने वाले कुलियों की एक सूची साझा की गई है। कुंभ मेले में भाग लेने के लिए उत्तराखंड सरकार के साथ पंजीकृत होने वालों को परीक्षण करवाना होगा। एसआरसी ने सभी कलेक्टरों और नगर आयुक्तों को लोगों को ट्रैक करने और स्थान, यात्रा योजना का पता लगाने और उन्हें आरटी-पीसीआर परीक्षण से गुजरने की सलाह दी है। ओडिशा जाने वाली ट्रेन या उड़ान से पहले। आदेश को आगे पढ़ें "आशा और आंगनवाड़ी कार्यकर्ता नियमित रूप से इन-होम या CTMC पर जाएं और उनकी स्वास्थ्य स्थितियों की निगरानी करें। ऐसे सभी व्यक्तियों को स्वैच्छिक रूप से उन्हें अलग-थलग करने और बीडीओ / नगर निगम / एनएसी अधिकारियों / पीएचसी / सीएचसी को रिपोर्ट करने की सलाह दी जानी चाहिए। 

” यह राज्य सरकार द्वारा COVID-19 प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने का भी अनुरोध है। कलेक्टर और आयुक्तों द्वारा राज्य की दैनिक रिपोर्ट की समीक्षा की जानी है। इस बीच, स्वास्थ्य विभाग ने आंकड़ों का खुलासा किया है। सक्रिय कोरोना मामलों की राज्य तालिका 3,64,594 हो गई है।

फैंस के इंतज़ार का वक़्त हुआ ख़त्म, रिलीज़ हुआ अर्जुन और रकुल प्रीत का नया गाना

इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट सवाई भाट की बिगड़ी तबीयत, क्या रुक जाएगी शो की शूटिंग?

कोरोना के चलते राहुल गांधी ने लिया बड़ा फैसला, रद्द की अपनी सभी चुनावी रैलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -