अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मजदूरों को ऐसे दी बधाई
अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मजदूरों को ऐसे दी बधाई
Share:

आज यानी 1 मई को इंटरनेशल लेबर-डे मनाया जा रहा है. इस मौके पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सभी मजदूरों को शुमकामनाएं दी है. ट्वीट कर उन्होंने लिखा कि अंतर्राष्ट्रीय मज़दूर दिवस पर मैं सभी श्रमिक बंधुओ को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूँ. भारत की विकास यात्रा के सहभागी सभी श्रमिकों के परिश्रम, संकल्प एवं समर्पण का मैं अभिनंदन करता हूँ. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए कहा कि श्रम शक्ति का संरक्षण एवं श्रम कल्याण प्रधानमंत्री जी का संकल्प है. श्रमेव जयते!.

बैरिकेडिंग करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, लोगों ने बरसाए ईंट-पत्थर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके साथ की यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर लिखा कि इस साल कोरोना काल में एक अलग तरह का ‘श्रमिक दिवस’ है. देश के कई राज्यों में मजदूर घरों से दूर बिना काम और पैसे के परेशान हैं, इस वजह से इस साल इस दिन किसी शुभकामना या बधाई देने का अवसर तो नहीं है परंतु श्रमिक अपनों के पास घर सुरक्षित पहुँच पाएं, ये कामना तो हम कर ही सकते हैं.

यूपी के 61 जिलों में फैला कोरोना, राज्य में संक्रमितों की संख्या हुई 2219

सोशल मीडिया पर राजनाथ सिंह और अखिलेश यादव के अलावा गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर लिखा कि विश्व श्रमिक दिवस के अवसर पर भारत की प्रगति और खुशहाली में अद्वितीय भूमिका निभाने वाले सभी श्रम योगियों को सलाम करता हूँ.‘श्रमेव जयते’ के मंत्र के साथ मोदी सरकार अपने कठिन परिश्रम और संकल्प से भारत को विश्व में अग्रणी बनाने वाले श्रमिकों के कल्याण के लिए निरंतर कटिबद्ध है.

मजदुर दिवस पर सीएम योगी का सन्देश, कहा- आपके सामने सभी विपदाएं हारी हैं, धैर्य रखें

महाराष्ट्र और गुजरात का स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी और राहुल गाँधी ने दी बधाई

इस मामले में देश का नंबर वन राज्य बना छत्तीसगढ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -