बच्चन साहब 'ब्रह्मास्त्र' का हिस्सा है इससे बड़ी ख़ुशी और क्या हो सकती है, अयान
बच्चन साहब 'ब्रह्मास्त्र' का हिस्सा है इससे बड़ी ख़ुशी और क्या हो सकती है, अयान
Share:

बॉलीवुड के एक चर्चित फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने अभी हाल ही में अपने एक बयान में कहा है कि उन्हें इस बात की बेहद खुशी है कि महानायक अमिताभ बच्चन उनके निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम करेंगे. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता रणबीर कपूर को अपनी पिछली मूवी 'जग्गा जासूस' से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन रणबीर व कैटरीना कैफ की यह फिल्म अपना दमदार प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही थी. अब एक बार फिर से रणबीर कपूर व आलिया भट्ट पर सुगबुआहट तेज हो गई है.

जी हां पता चला है कि, बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘‘ब्रह्मास्त्र’’ जो कि एक भव्य प्रोजक्ट है. इस फिल्म के बारे में पता चला है की यह फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होगी और सीरिज का पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को बड़े पर्दे रिलीज होगा. फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. निर्देशक अयान मुखर्जी की, रहस्य, रोमांच एवं फंतासी पर आधारित इस श्रृंखला का निर्माण करण जौहर के ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के तहत होगा.

अयान ने संवाददाताओं से कहा, ” महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़े सम्मान की बात है. जब से इस फिल्म की संकल्पना की गई है तभी से मैं इसके लिए उनसे (बच्चन) मिलना चाहता था और उनको लेकर यह फिल्म बनाना चाहता था. मुझे बेहद खुशी है कि वह ‘ब्रह्मास्त्र’ का हिस्सा हैं.” 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -