'नायक' ने किया 'धोनी' का बचाव......
'नायक' ने किया 'धोनी' का बचाव......
Share:

नोएडा में आम्रपाली बिल्डर ने साल 2009-10 में लोगो को आशियाने का सपना दिखते हुए कई प्रोजेक्ट बेच दिए. ग्राहकों को सपना दिखाने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का इस्तेमाल किया गया. ब्रांड एम्बैसडर के रूप में धोनी ने इस बिल्डर के लिए कई विज्ञापन किए, अब तक 7 साल गुजर चुके है लेकिन लोगो को अभी तक मकान नहीं मिला है। 

इस पर धोनी ने भी कहा की वह कंपनी से इसके लिए बात करेंगे तथा इस बात को लेकर लोगो में खासी नाराजगी देखने को मिल रही है. अब इस विवाद में धोनी का बचाव करते हुए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने धोनी का साथ दिया है. अनिल कपूर का कहना है कि किसी ब्रांड का विज्ञापन करने के साथ कई जिम्मेदारियां जुड़ी हैं, लेकिन कोई भी लंबे समय में किसी कंपनी की वैधता का अंदाजा नहीं लगा सकता।

उन्होंने कहा कि भारतीय क्रिकेट के महारथी महेंद्र सिंह धोनी के साथ जो हुआ, वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण था। धोनी ने हाल ही में रियल एस्टेट कंपनी आम्रपाली के ब्रांड एंबेसडर से इस्तीफा दे दिया है। इससे कुछ दिनों पूर्व नोएडा में एक आवासीय परियोजना के निवासियों ने सोशल मीडिया अभियान चलाकर धोनी को आम्रपाली से खुद को अलग करने को कहा था। अनिल ने कहा, 'मैं हमेशा उन ब्रांड्स का विज्ञापन करता हूं जिन पर मुझे विश्वास है।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -