हंसल मेहता ने की फिल्म द ग्रेट इंडियन किचन की तारीफ, कहा - 'फिल्म परिपक्व है '
हंसल मेहता ने की फिल्म द ग्रेट इंडियन किचन की तारीफ, कहा - 'फिल्म परिपक्व है '
Share:

बॉलीवुड निर्देशक हंसल मेहता ने अपने निर्देशन कौशल से पर्दे पर जादू बिखेरा है। हाल ही में, हंसल ने अपने ट्विटर स्पेस पर ले लिया और मोलीवुड की सबसे पसंदीदा फिल्म में से एक की सराहना की। द ग्रेट इंडियन किचन ड्रामा फिल्म 8 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म देखने के बाद, उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर फिल्म सिर्फ अद्भुत शक्तिशाली कहानी कहने वाली फिल्म है। 

जियो बेबी द्वारा निर्देशित, मलयालम फिल्म में सूरज वेंजारामुडु और निमिषा सजयन मुख्य भूमिकाओं में हैं। स्कैम 1992 के निर्देशक ने फिल्म की प्रशंसा की, व्यक्त किया कि वह पटकथा से प्रभावित हुए और शिल्प में ईमानदारी की सराहना की। मेहता ने ट्विटर पर लिखा, “द ग्रेट इंडियन किचन देखा। 

इस नए मलयालम सिनेमा ने अभी-अभी लिया है... कहानी कहने में बहुत ताकत है। शिल्प में ऐसी ईमानदारी। ” अनसुने लोगों के लिए, द ग्रेट इंडियन किचन को जनवरी के मध्य में रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म में सूरज वेंजारामुडू और निमिषा सजयन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म वर्तमान में तमिल में ऐश्वर्या राजेश के साथ प्रमुख महिला के रूप में बनाई जा रही है। इससे पहले, फिल्म की सराहना जस्टिस चंद्रचूड़ ने की थी, जो सबरीमाला मंदिर के अंदर महिलाओं के प्रवेश की अनुमति देने का फैसला सुनाने वाले पांच-न्यायाधीशों की पीठ के सदस्यों में से एक हैं। उन्होंने फिल्म को मार्मिक रूप से आकर्षक बताया।

 

इस म्यूजियम दिवस पर हुआ बड़ा एलान, हस्तिनापुर में बनाया जाएगा संग्रहालय

इजराइल के 54 फाइटर जेट्स ने हमास के ठिकानों पर बरसाए बम, 35 जगहों को बनाया निशाना

चीनी जेसुइट्स के प्रमुख स्टीफन चाउ को हांगकांग का नया बिशप किया गया नियुक्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -