हंस वुमैन एफसी ने दिल्ली महिला प्रीमियर लीग में जीत के खिताब को किया अपने नाम
हंस वुमैन एफसी ने दिल्ली महिला प्रीमियर लीग में जीत के खिताब को किया अपने नाम
Share:

हंस वुमैन FC ने शनिवार को यहां अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गये फाइनल में सिग्नेचर FC को पेनल्टी शूटआउट में मात देकर शुरूआती फुटबॉल दिल्ली वुमन प्रीमियर लीग 2021-22 खिताब को हासिल कर लिया है। दोनों टीमें निर्धारित समय के उपरांत 1-1 की बराबरी पर थीं जिससे मैच पेनल्टी शूटआउट तक पहुंच चुके है।

सिग्नेचर FC के लिये भागवती ने जबकि हंस वुमैन  FC के लिये ज्योति ने गोल कर दिया है। विजेता टीम को एक ट्राफी और 50 हजार रूपये की पुरस्कार राशि भी दी जा चुकी है। वहीं उप विजेता को 25,000 रूपये की राशि मिली। यह खिताब जीतने से हंस वुमैन FC ने इंडियन वुमैन्स लीग के लिये क्वालीफाई कर चुके है।

इसके पहले कोल्हापुर के अनिकेत यादव को इंडियन सीनियर फुटबॉल टीम के लिए चुन लिया गया है, जो अगले वर्ष AFC एशियाई कप के क्वालीफिकेशन राउंड की तैयारी के लिए बहरीन और बेलारूस में 2 मैत्री मैच खेलने वाली है। अनिकेत सहित टीम में कुल 38 संभावित खिलाड़यिों का चयन किया गया है। उल्लेखनीय है कि मिडफील्डर अनिकेत को 2017 में इंडिया की अंडर-17 युवा वर्ल्डकप टीम में भी चुना जा चुका है। वर्तमान में वह इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में हैदराबाद एफसी का प्रतिनिधित्व कर रहे है।

यूथ मुक्केबाजी में कृष पाल और रवि ने सेमीफाइनल में बनाया अपना स्थान

ISSF World Cup में इंडियन वुमन निशानेबाजी टीम फाइनल में पहुंची

जारी हुआ TATA IPL 2022 का पूरा शेड्यूल, 58 दिनों में होंगे 70 मुकाबले.. यहाँ देखें पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -