हंदवाड़ा शहीदों के लिए आयुष्मान खुराना ने लिखी कविता

बीते दिनों ही जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में हुई मुठभेड़ में सेना के एक कर्नल और मेजर समेत चार लोग शहीद हो गए. यह सभी के लिए दुखभरी खबर रही. ऐसे में इस मुठभेड़ को लेकर बॉलीवुड की तरफ से भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने भी इन शहीदों की शहादत पर श्रद्धांजलि अर्पित की है.

 

जी हाँ, आप तो जानते ही होंगे बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना मल्टी टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक हैं और एक्टिंग करने के साथ ही आयुष्मान एक बहुत अच्छे गायक भी हैं. केवल इतना ही नहीं आयुष्मान बहुत अच्छे लेखक भी हैं और वह आए दिन अपने विचारों को सभी के सामने पेश करते हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने हंदवाड़ा में शहीद हुए जवानों के लिए एक भावुक कर देने वाली कविता लिखी है. जी दरअसल आयुष्मान ने हाल ही में अपने एक ट्वीट के जरिए शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की है. इस दौरान आयुष्मान ने लिखा, 'देश का हर जवान बहुत ख़ास है, है लड़ता जब तक श्वास है, परिवारों के सुखों का कारावास है, शहीदों की माओं का अनंत उपवास है, उनके बच्चों को कहते सुना है -पापा अभी भी हमारे पास हैं! -आयुष्मान#JaiHind #JaiJawan #हंदवारा.''

इस समय आयुष्मान खुराना की इस कविता को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और एक के बाद एक उनकी तारीफों के पूल बांधे जा रहे हैं. वैसे आयुष्मान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान जल्द ही फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी हैं.

बॉलीवुड में एक बार फिर दौड़ी शोक की लहर, इस निर्देशक का हुआ निधन

हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर जॉन लाफिया ने 63 वर्ष की आयु में की आत्महत्या

कुछ फ़रिश्ते ऐसे भी हैं जो सेल्फी के लिए नहीं नेकी के लिए खाना बाँट रहे हैं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -