बाइक सवार युवकों ने छात्रा से झपटा मोबाइल
बाइक सवार युवकों ने छात्रा से झपटा मोबाइल
Share:

मुरादाबाद : जुर्म और अपराध के मामले में तो उत्तरप्रदेश का स्थान सबसे पहले पायदान पर आता है. यहाँ आए-दिन कोई न कोई अपराध होता ही रहता है, चाहे पर लूट का मामला हो या चोरी का, डकैती हो या मर्डर, रेप हो या छेड़छाड़ हर मामले में उत्तरप्रदेश पहले पायदान पर कायम है. इसी कड़ी में इज़ाफ़ा करते हुए एक और वारदात सामने आयी है जिसमे, सरे राह चलते एक छात्रा के हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया गया.

जी हाँ आपको बता दें कि शहर की पॉश कॉलोनी में सरे राह एक छात्रा के हाथ से मोबाइल फ़ोन छीन कर बाइक सवार युवक फुर्र हो गये. वहीं छात्रा के पिता पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस अब रास्ते की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है. जिस छात्रा के साथ यह घटना घटी वह कोतवाली के गज बाजार में रहती है और उसका नाम अनुभवी है. अनुभवी पढ़ाई के अलावा वह छोटे बच्चों को ट्यूशन भी देती है.

छात्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि वह सोमवार की शाम को जब अनुभवी दीन दयाल नगर से ट्यूशन ख़त्म कर साई मंदिर रोड से होती हुई अपने घर जा रही थी, तभी पीछे से बाइक पर आए युवकों ने उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया. इससे पहले की छात्रा कुछ समझती अपराधी वहां से भाग निकले. उसके बाद घर जाकर अनुभवी ने अपने परिजनों को पूरा घटनाक्रम बताया. इसके बाद अनुभवी के पिता ने सिविल लाइंस थाना जाकर प्राथमिकी दर्ज़ कराई. सूचना मिलते ही पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गयी.

नाबालिग से रेप मामले में फंसा बीजेपी नेता

आँखों में मिर्च डालकर उड़ाया मंगलसूत्र

मुरादाबाद विश्वविद्यालय में फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -